Move to Jagran APP

हरसिमरत के लिए सनी व हेमा ने झोंकी ताकत राजा वड़िग के लिए नवजोत आज ठोकेंगे ताली

लोकसभा चुनाव में दो दिन शेष रह गए हैं। जबकि चुनाव प्रचार समाप्त होने में मात्र कुछ घंटे ही बचे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 06:10 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 06:10 PM (IST)
हरसिमरत के लिए सनी व हेमा ने झोंकी ताकत
राजा वड़िग के लिए नवजोत आज ठोकेंगे ताली
हरसिमरत के लिए सनी व हेमा ने झोंकी ताकत राजा वड़िग के लिए नवजोत आज ठोकेंगे ताली

सुभाष चंद्र, बठिडा : लोकसभा चुनाव में दो दिन शेष रह गए हैं। जबकि चुनाव प्रचार समाप्त होने में मात्र कुछ घंटे ही बचे हैं। ऐसे में राज्य की सर्वाधिक हॉट सीटों में शुमार बठिडा संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है। शिअद प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल की ओर से अपनी हैट्रिक लगाने के लिए वीरवार को संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेता सनी देयोल तथा हेमा मालिनी सहित अपने ससुर पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व पति सुखबीर सिंह बादल को मैदान में उतारकर पूरी ताकत झोंक दी गई। जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी अमरिदर सिंह राजा वड़िग शुक्रवार को अपनी पार्टी के स्टार प्रचारक व स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को चुनावी रणभूमि में लाकर अपना आखिरी दांव खेलेंगे। आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी प्रो. बलजिदर कौर के पक्ष में आप सुप्रीमों व नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल के बीते बुधवार को रोड शो के बाद वीरवार को दिल्ली के ही कैबिनेट मंत्री गोपाल राय दौरा कर चुके हैं।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री के बाद सनी देयोल

व हेमा मालिनी

शिअद सरपरस्त तथा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की पुत्रवधु व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के बठिडा संसदीय क्षेत्र में तीसरी बार चुनाव मैदान में होने के चलते पंजाब के अलावा देश और विदेश में बसे सब पंजाबियों की नजरें इन दिनों बठिडा की सीट पर टिकी हुई हैं। कांग्रेस प्रत्याशी अमरिदर राजा वड़िग की ओर से उम्मीदों के विपरीत कड़ी टक्कर दिए जाने के कारण बादल परिवार के लिए भी इस बार यह सीट इज्जत का सवाल बन गई है और उनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी मानी जा रही है। मुख्य मुकाबला दोनों के बीच ही दिखाई पड़ रहा है। हरसिमरत के भाई पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया एक माह से बठिडा में डेरा डाले हुए हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके लिए यहां जनसभा कर चुके हैं। वीरवार को फिल्म अभिनेता सनी देयोल व अभिनेत्री हेमा मालिनी के माध्यम से भी वोटरों को प्रभावित कर अपने पक्ष में करने का दांव खेला गया। सनी देयोल ने जहां बठिडा शहर में तो हेमा मालिनी ने मानसा जिले में रोड शो किया। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भी सरदूलगढ़ इलाके में हरसिमरत के लिए जनसभाओं को संबोधित कर हरसिमरत के लिए समर्थन मांगा।

प्रियंका के बाद नवजोत सिद्धू की चुनावी बैटिग आज

कांग्रेस प्रत्याशी राजा वड़िग के पक्ष में भी अखिल भारतीय कांग्रेस की महासचिव व स्टार प्रचार प्रियंका गांधी तथा नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के साथ दौरा कर चुके हैं। नवजोत सिद्धू फिर से शुक्रवार को बठिडा में रोड शो करके जहां मतदाताओं से राजा वड़िग के पक्ष में ताली ठोंकने के लिए उतरेंगे। साथ ही बादल के हलका लंबी सहित अन्य क्षेत्रों में इस चुनाव की आखिरी चुनावी बैटिग करके चौके-छक्के लगाएंगे। इसकी घोषणा सिद्धू ने बीते दिनों प्रियंका के साथ दौरे दौरान कर दी थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.