Move to Jagran APP

दशहरे पर पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली की घोषणा करें मुख्यमंत्री: सिंगला

सरूप चंद सिगला 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क अभियान के तहत शहर के बाजारों में दुकानदारों से मिले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 03:14 AM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 03:14 AM (IST)
दशहरे पर पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली की घोषणा करें मुख्यमंत्री: सिंगला
दशहरे पर पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली की घोषणा करें मुख्यमंत्री: सिंगला

जागरण संवाददाता, बठिडा: शिअद-बसपा के उम्मीदवार सरूप चंद सिगला 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क अभियान के तहत शहर के बाजारों में दुकानदारों से मिले।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने मांग की कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दशहरे के शुभ अवसर पर पंजाब के लोगों को पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली का उपहार दें। पंजाब में गहराते बिजली संकट के लिए पंजाब सरकार की खराब नीतियां, खराब प्रदर्शन व लापरवाही जिम्मेदार है। वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल खाली खजाने का ढोल पीटते रहे। लंबे समय तक बिजली कटौती लोगों के लिए समस्या पैदा कर रही है। शिअद सरकार ने बड़े प्रयासों से पंजाब को बिजली के क्षेत्र में सरप्लस राज्य बनाया था, जिसे कांग्रेस सरकार की घटिया नीतियों ने पछाड़ दिया है। शिअद उम्मीदवार सिगला की पुत्रवधु ने संभाली चुनाव मुहिम की कमान शिरोमणी अकाली दल-बसपा गठबंधन के विधानसभा हलका बठिडा शहरी से उम्मीदवार व पूर्व विधायक सरूप चंद सिगला की पुत्रवधू गुररीत सिगला पत्नी दीनव सिगला (को-आर्डिनेटर, यूथ अकाली दल) ने भी चुनाव मैदान में पैर रखते हुए चुनाव मुहिम की कमान संभाल ली है।

उन्होंने रस्मी तौर पर स्त्री अकाली दल की तरफ से पार्टी द्वारा शुरू की गई जन संपर्क मुहिम का आगाज किया व स्त्री अकाली दल के पदाधिकारियों व वर्करों के साथ घर-घर जाकर लोगों से पंजाब की मौजूदा सरकार प्रति आ रही मुश्किलों बाबत जानकारी ली। साथ ही उनको शिरोमणी अकाली दल-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर पंजाब के हित में लागू किए जाने वाले 13 सूत्रीय प्रोग्रामों के बारे में जानकारी दी। शहर निवासियों की तरफ से उनका स्वागत करते हुए जन संपर्क मुहिम को भारी समर्थन दिया गया। उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार जनसेवा के लिए हमेशा निडरता के साथ पहरेदारी करता रहेगा। शहर की खुशहाली, तरक्की, पंजाब के भले और हर वर्ग की तरक्की के लिए यत्न किए जाएंगे। गुररीत सिगला ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल की सोच, पंजाब की तरक्की और खुशहाली है व शिअद की सरकार के समय दौरान ही पंजाब की तरक्की हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.