संस, बठिडा: बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के कारण डीसी बी श्रीनिवासन ने बैठक के दौरान सिविल सर्जन डा. तेजवंत सिंह ढिल्लों को हिदायत जारी की कि जिले के सभी होटल, रेस्ट्रोरेंट व ढाबों पर कार्य कर रहे स्टाफ की सैंपलिग की जाए।

डीसी ने जल सप्लाई सेनिटेशन विभाग के कार्य इंजीनियर मनप्रीत आर्शी को हिदायत जारी करते हुए कहा कि जिले के समूह एसडीएमस से लिस्ट लाकर जिले के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की वैक्सीनेशन सुनिश्चित की जाए, ताकि कोई भी सरकारी अधिकारी या कर्मचारी टीकाकरण से वंचित न रहे पाए। आंगनबाड़ी वर्करों का भी टीकाकरण करना जरूरी किया जाए। साथ ही पुलिस से कहा कि विभिन्न जगहों पर लगाए गए नाकों पर टेस्टिग में भी तेजी लाई जाए। जिले में गली मोहल्लों में सब्जी व फ्रूट बेचने वाले रेहड़ी चालकों की टेस्टिग व वैक्सीनेशन जरूरी होगी। मीटिंग में सहायक कमिश्नर शिकायत गुरबीर सिंह कोहली, डा. यादविदर सिंह, तहसीलदार डा. पामिल, डा. सुखबीर सिंह बराड़, बीडीपीओ अभिनव व जिला कंट्रोल रूम इंचार्ज के गुरदीप सिंह मान व विभिन्न कोरोना सेल के इंचार्ज भी शामिल हुए। अब तीन बजे तक खुलेगे सेवा केंद्र

संस, बठिडा: बढ़ रहे कोरोना के चलते सेवा केंद्रों के समय में परिवर्तन कर दिया गया है। अब केंद्र सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक ही खुलेंगे। साथ ही यहां किसी भी सेवा के लिए आनलाइन अप्वाइंटमेंट लेनी होगी।

डीसी बी श्रीनिवासन ने बताया कि सेवा केंद्रों में कोविड गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जा रहा है। यहां किसी भी सेवा के लिए निर्धारित फीस डिजिटल माध्यम से ही ली जाएगी। साथ ही आवेदक को पहले आनलाइन अप्वाइंटमेंट लेनी होगी। यह अप्वाइंटमेंट मोबाइल एप सेवा, कोवा पर ली जा सकती है। इसके अलावा विभाग की वेबसाइट या मोबाइल नंबर 89685-93812, 89685-93813 पर भी संपर्क किया जडा सकता है। सेवा केंद्रों में सिर्फ आवेदक को ही मास्क के साथ एंट्री मिलेगी। दस्तावेज हासिल करने के लिए प्रार्थी को कोरियर सर्विस दी जा रही है।