Move to Jagran APP

हिदू संगठनों ने फूंका वित्तमंत्री और पार्षद औलख का पुतला

हिदू धर्म के खिलाफ बयानबाजी करने पर पार्षद सुखराज औलख के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए हिदू सगठनों ने एसएसपी को शिकायत दी गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 09:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 09:51 PM (IST)
हिदू संगठनों ने फूंका वित्तमंत्री और पार्षद औलख का पुतला
हिदू संगठनों ने फूंका वित्तमंत्री और पार्षद औलख का पुतला

जागरण संवाददाता बठिडा: हिदू धर्म के खिलाफ बयानबाजी करने पर पार्षद सुखराज औलख के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए हिदू सगठनों ने एसएसपी को शिकायत दी गई। साथ ही फायर ब्रिग्रेड चौक में सुखपाल सिंह सरां की अगुवाई में मनप्रीत सिंह बादल का पुतला फूंका।

loksabha election banner

इस मौके पर सुखपाल सिंह सरां ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान के इशारे पर कभी प्रांत प्रधान के सलाहकार मालविदर मल्ली देश के खिलाफ राग अलापते हैं तो कभी पार्षद सुखराज औलख सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणी करते हुए ब्राह्मण समाज, यज्ञ, जाप व महिलाओं का अपमान करते हैं। ऐसे बयान एक गहरी साजिश के तहत समाज को बांटने के लिए किसी विशेष इशारे पर दिए जा रहे हैं ताकि समाज का बंटाधार किया जा सके। ऐसी सोच रखने वालों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और मनप्रीत बादल इस मामले में स्पष्टीकरण दें। ऐसा न हुआ तो मनप्रीत बादल का धार्मिक बायकाट करते हुए हर काय‌र्क्रम में सामाजिक विरोध किया जाएगा।

ब्राम्हण समाज के नेता आशुतोष तिवारी व नितिन गौड़ ने कहा कि कांग्रेस की हिदुओं के लिए हमेशा हीन भाव की मानसिकता रही है। अखिल अग्रवाल परिवार सभा के प्रधान संदीप अग्रवाल, गगन गोपालिया, रवि मौर्य, पूर्व पार्षद गुरमीत कौर, शिव सेना हिद के मिटू ठाकुर व अजय ने चेतावनी दी कि यदि 24 घंटे में कार्रवाई न हुई तो संघर्ष तेज किया जाएगा। प्रदर्शन के बाद सभी ने मेयर रमन गोयल को मांग पत्र भी सौंपा और सुखराज औलख को निगम हाउस से बर्खास्त करने की मांग की। इस मौके पर हिन्दू आत्म सम्मान के नीतिन गोयल, ऋषि तिवारी, राजू, हर्ष मित्तल व अन्य नौजवान हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.