Move to Jagran APP

पति-पत्नी में समझौता करवाने के नाम पर ठगे एक लाख रुपये

चंडीगढ़ के एक व्यक्ति ने पति-पत्नी के झगड़े में समझौता करवाने का झांसा देकर एक लाख रुपये की ठगी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:06 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:06 PM (IST)
पति-पत्नी में समझौता करवाने के नाम पर ठगे एक लाख रुपये
पति-पत्नी में समझौता करवाने के नाम पर ठगे एक लाख रुपये

जासं,बठिडा: चंडीगढ़ के एक व्यक्ति ने पति-पत्नी के झगड़े में समझौता करवाने का झांसा देकर एक लाख रुपये की ठगी कर ली। करीब दो साल पहले हुई इस ठगी में थाना सिविल लाइन पुलिस ने अब मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को माडल टाउन निवासी प्रेम मित्तल पत्नी डा. परमजीत मित्तल ने बताया कि उसके बेटे अमनदीप मित्तल की शादी शीतल जोशी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रहने लगे। इसके चलते चंडीगढ़ सेक्टर 39ए के रहने वाले गगनदीप सिंह ने उनसे संपर्क कर दोनों में समझौता करवाने की बात कही। इसकी एवज में आरोपित ने उससे नौ अगस्त 2019 के एक लाख रुपये ले लिए, लेकिन पैसे लेने के बाद न तो समझौता करवाया और न ही पैसे लौटाए। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक चालक की मौत अज्ञात वाहनी की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई है। सदर मानसा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को तलवंडी अकलिया वासी सतनाम सिंह ने बताया कि उसका भाई तरसेम सिंह मोटरसाइकिल पर अपने काम से मानसा से गांव लौट रहा था। गांव मूसा बस अड्डे के नजदीक उसको किसी वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, एक अन्य मामले में मानसा पुलिस को एक व्यक्ति मनप्रीत सिंह नंगल खुर्द ने बताया कि कुछ व्यक्तियों ने उसके पिता महिदर सिंह को घेरकर बुरी तरह से पीट दिया। पुलिस ने जसवीर सिंह जस के अलावा चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.