एक आरोपित गिरफ्तार, एक फरार,

संवाद सहयोगी, मानसा

जिले में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पहले मामले में पीड़िता को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक नौजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक आरोपित अभी फरार बताया जा रहा है।

इस घटना में दो महिलाएं भी शामिल है, जिन्होंने दुष्कर्म में आरोपित का साथ दिया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब नाबालिग लडकी गर्भवती हो गई। जानकारी अनुसार शहर के वार्ड नंबर 25 में रहते मजदूर परिवार की नाबालिग लडकी घर में उस समय अकेली होती थी, जब उसके माता-पिता बाहर काम पर चले जाते थे। बताया जा रहा है कि एक दिन उसकी पड़ोसन ने उसे अपने घर पर बुलाकर किसी लड़के से दुष्कर्म करवाया। इसके बाद यह सिलसिला चलता रहा। इस जुर्म में आरोपित सर्बजीत कौर और दर्शना देवी भी शामिल थी, जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसकी मां डॉक्टर के पास जांच के लिए ले गई, यहां उसके गर्भवती होने का पता चला। बताया जा रहा है कि उक्त आरोपित महिलाओं द्वारा लड़की को गर्भपात के लिए किट भी खिलाई गई जिससे पीडित के शरीर में से रक्त बहाव होने लगा ओर वह बीमार रहने लगी ।

पीडित परिवार द्वारा यह मामला सिटी वन पुलिस के ध्यान में लाया गया इसके बाद लडकी का मेडिकल करवाया गया। पुलिस ने गगनदीप ¨सह उर्फ गगन वासी तारुआणा जिला सिरसा के अलावा सर्बजीत कौर व दर्शना देवी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी होना बाकी है।

वहीं थाना सिटी टू पुलिस ने नाबालिगा को भगा ले जाने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में दुष्कर्म की धारा में बढ़ोतरी कर साउंड का काम करते बूटा ¨सह वासी मौड कलां को काबू कर उसे जेल भेज दिया है, जबकि अन्य कार्रवाई जारी है।

पूर्व विधायक की बेटी से दुष्कर्म के आरोपित पिता-पुत्र को जेल

वहीं जोगा पुलिस ने मरहूम विधायक की लडकी के साथ बाप-पुत्र द्वारा किए गए दुष्कर्म के मामले में दोनो को जोगा पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के उपरांत जेल भेज दिया है । थाना इंचार्ज जसवीर ¨सह ने कहा कि इस मामले में एससी एसटी एक्ट में बढ़ोतरी की गई है ।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!