Move to Jagran APP

नाभा जेल ब्रेक: सोशल मीडिया पर गैंगस्टरों ने बताई सरकार की साजिश

नाभा जेल से फरार होने के बाद कुलप्रीत सिंह का फेसबुक किसी साथी ने अपडेट किया है। इसमें घटना को लेकर पुलिस व सरकार की साजिश का शक जताया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2016 11:45 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2016 12:07 PM (IST)
नाभा जेल ब्रेक: सोशल मीडिया पर गैंगस्टरों ने बताई सरकार की साजिश

जेएनएन, बठिंडा। नाभा जेल से फरार होने के बाद कुलप्रीत सिंह उर्फ नीटा दियोल के फेसबुक प्रोफाइल पर उसके किसी साथी ने अकाउंट को अपडेट किया है। इसमें जेल तोड़कर भागने की घटना को ड्रामा बताया है और इस घटना को पुलिस व सरकार की साजिश होने का शक जताया है।

loksabha election banner

फेसबुक पर लिखा है कि दोनों को आने वाले दो सालों में बरी हो जाना था, क्योंकि दोनों पर दर्ज केसों में पुलिस के पास कोई सुबूत नहीं थे। अब वे जेल से भागे हैं, तो जरूर कोई न कोई साजिश है। वहीं शेरा खुब्बन ग्रुप ने पत्रकारों के लिए लिखा है कि 'न्यूज वालेओ हाले तां गैंगस्टर भजदे हां किते अत्तवादी ना बना देओ।' गैंगस्टर्स को फॉलो करने वालों ने जेल से फरार होने पर उन्हें शेर तक कहा है।

पढ़ें : पंजाब जेल ब्रेक : छह आतंकी फरार, एक हमलावर यूपी से गिरफ्तार

केएलएफ की अगुवाई करेंगे गैंगस्टर

फेसबुक पर गुरबीर भुल्लर बॉक्सर नाम के एक युवक ने लिखा है कि मशहूर गैंगस्टर विक्की गौंडर और गुरप्रीत सेखों की नाभा जेल से खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के प्रमुख हरमिंदर सिंह मिंटू के साथ फरार होने के बाद खूब चर्चा हो रही है। गैंगस्टर विक्की गौंडर जत्थेदार जगतार सिंह हवारा के जीवन से प्रभावित है। पंजाब के गैंगस्टरों के खालिस्तान लहर की ओर झुकाव की आशंका जताई जा रही है। आशंका है कि बड़े गैंगस्टर भविष्य में खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) की अगुवाई करेंगे। अगर पंजाब के सभी गैंग अपनी कौम के लिए जुड़ेंगे तो आजादी दूर नहीं।

नाभा जेल से ऑनलाइन गैंगस्टर

नाभा जेल में बंद गैंगस्टर समय-समय पर सोशल साइट फेसबुक पर अपने फोटो डालते रहे हैं। अति सुरक्षित जेल में जेल प्रशासन की नाक के नीचे ये खेल सरेआम चलता था, लेकिन जेल प्रशासन ने आंखें बंद कर रखी।
-14 फरवरी को विक्की गौंडर ने जेल में अपनी फोटो खींचकर उसे प्रोफाइल फोटो बनाया।
-11 मार्च को गुरप्रीत सेखों ने नीटा दियोल, जोधा कोठागुरु और विक्की गौंडर के साथ जेल से फोटो फेसबुक पर अपलोड की।
-25 अगस्त को नीटा दियोल ने रिक्की अजनौद व जोधा कोठागुरु के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर अपडेट की। वे जेल में कोल्ड ड्रिंक पीते हुए दिख रहे हैं।
-जेल ब्रेक से महज 7 दिन पहले ही गुरप्रीत सेखों ने नीटा दियोल के साथ फोटो फेसबुक पर डाली थी।

पढ़ें : पंजाब की नाभा जेल से फरार हुआ KLF सरगना दिल्ली में पकड़ा गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.