Move to Jagran APP

पत्‍नी से थे अवैध संबंध, एयरफोर्स कर्मी की हत्‍या कर शव के 16 टुकड़े कर फ्रिज में रखे

बठिंडा में एयरफोर्स के सार्जेंट ने अपनी पत्‍नी से अवैध संबंध के कारण सहकर्मी की हत्‍या कर दी और शव के टुकड़े कर फ्रिज में रख दिए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 22 Feb 2017 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 05:20 PM (IST)
पत्‍नी से थे अवैध संबंध, एयरफोर्स कर्मी की हत्‍या कर शव के 16 टुकड़े कर फ्रिज में रखे

जेएनएन, बठिंडा। एयरफोर्स के एक कर्मी की उसके सहकर्मी ने हत्या कर दी और उसके शव के 16 टुकड़े कर फ्रिज में रख दिया। एयरफोर्स में कोरपोरल (हवलदार रैंक) पद पर तैनात कर्मी की एक सार्जेट (एएसआइ रैंक) की पत्नी से अवैध संबंध थे। सार्जेंट को इस बारे में पता चला ताे उसने साले और पत्नी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने 10 दिन तक घर में एक ट्रंक में छिपाकर रखा और फिर शव के टुकड़े कर 16 लिफाफों में पैक कर फ्रिज में रख दिए।

loksabha election banner

घटना के भिसीयाना एयरफोर्स स्टेशन क्षेत्र की है। यहां उत्तर प्रदेश के गोंडा का रहने वाला विपिन शुक्ला कोरपोरल पद पर कार्यरत था। विपिन 8 फरवरी की रात काम से लौटने के बाद पत्नी कुमकुम को खाना बनाकर रखने की बात कहकर घर से टहलने के लिए निकला, लेकिन वह नहीं लौटा। काफी खेजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें: दोनों के सुहाग को था खतरा, अब एक-दूसरे के पतियों की करेंगी रक्षा

बताया जाता है कि विपिन शुक्ला के अपने क्वार्टर के पीछे वाले ब्लॉक में रहने वाले सार्जेंट सुलेश कुमार की पत्नी से अवैध संबंध थे। सुलेश उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर का निवासी है। सुलेश को पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चल गया। इसके बाद उसने विपिन को सबक सिखाने की ठान ली।

सुलेश ने मर्चेंट नेवी में तैनात साले शशीकांत भूषण के साथ मिलकर विपिन शुक्ला को ठिकाने लगाने की साजिश रची। 8 फरवरी को सार्जेंट सुलेश ने साले के साथ मिलकर विपिन शुक्ला को अपने घर सामान पैक करवाने के बहाने बुलाया। सामान पैक करते समय सुलेश ने कुल्हाड़ी से विपिन शुक्ला पर वार कर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि इसमें उसकी पत्नी ने भी साथ दिया।

यह भी पढ़ें: साहसी बेटी पहुंची अदालत, बोली- शादी नहीं करनी, पढ़-लिख कर बनना है वकील

हत्या के बाद उन्होंने विपिन के शव को ट्रंक में बंद कर दिया और बदबू न फैले इसके लिए साथ में फिनाइल की गोलियां भी डाल दी। घर बदलने के बाद इस हत्या को छिपाने के लिए सार्जेंट सुलेश ने 19 फरवरी की रात को साले के साथ मिलकर विपिन शुक्ला के शव को आरी और दरात से काटकर छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए।

उन्होंने शव को 16 लिफाफों में पैक कर फ्रिज में और अलमारी के ऊपर रख दिया। इसके बाद दोनों शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने की फिराक में थे। दूसार ओर, विपिन का पता नहीं चलने पर उसकी तलाश की जा रही थी।

कोरपोरल को तलाश करने में पुलिस ने दो रिजर्व बटालियन, दो डीएसपी, चार एसएचओ सहित 85 जवानों को लगा रखा था। सर्च के दौरान खोजी कुत्ते सार्जेट के घर में लिफाफों तक पहुंच गए। पुलिसकर्मियों ने लिफाफे खोल तो उनके हाेश उड़ गए। पुलिस ने सुलेश कुमार और एसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। सुलेश का साला शशिकांत भूषण फरार है। सुलेश और उसकर पत्नी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.