Move to Jagran APP

गांव राय खाना के इजलास में स्कूल के खाली पदों को भरने का फैसला किया

गांव रायखाना की ग्राम पंचायत ने ग्राम सभा के इजलास में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल के खाली पदों को भरने के लिए प्रस्ताव पास कर पंजाब सरकार के उच अधिकारियों को भेजे गए। इन खाली पदों में प्रिसिपल लेक्चरर अध्यापक के पदों को भरने के लिए प्रस्ताव पास किए गए ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित न हो। इजलास की प्रधानगी सभापति मलकीत खान ने की जिसमें स्कूल के बचों के अभिभावकों व गांव वासियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 03:09 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 03:09 PM (IST)
गांव राय खाना के इजलास में स्कूल के खाली पदों को भरने का फैसला किया
गांव राय खाना के इजलास में स्कूल के खाली पदों को भरने का फैसला किया

जागरण संवाददाता, बठिडा : गांव रायखाना की ग्राम पंचायत ने ग्राम सभा के इजलास में सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल के खाली पदों को भरने के लिए प्रस्ताव पास कर पंजाब सरकार के उच्च अधिकारियों को भेजे गए। इन खाली पदों में प्रिसिपल, लेक्चरर, अध्यापक के पदों को भरने के लिए प्रस्ताव पास किए गए, ताकि विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित न हो। इजलास की प्रधानगी सभापति मलकीत खान ने की, जिसमें स्कूल के बच्चों के अभिभावकों व गांव वासियों ने भाग लिया।

loksabha election banner

ग्राम सभा के मेंबरों को मलकीत खान ने बीते साल 2020-21 के दौरान हुई आमदन व विकास पर खर्च किए पैसों का ब्यौरा दिया गया। वहीं स्टेट अवार्ड जगतार अंजान ने खेतीबाड़ी से संबंधित व सहायक धंधों में मधुमक्खी पालन के बारे में जानकारी दी। कर्म सिंह ने किसानों को कीटनाशकों का कम से कम इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया। एएनएम रानी कौर ने लोगों को अधिक से अधिक वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। जबकि पंच सुखजीत सिंह ने ग्राम पंचायत को दिए गए दान के बारे विस्तारपूर्वक जानकारी दी। इजलास के समय लेक्चरर दलजीत कौर व अध्यापक अमनदीप कौर ने स्कूल की समस्याओं से भी अवगत करवाया तो अध्यापक रुपिदर कौर ने स्कूल लाइब्रेरी के लिए दिए गए योगदान की प्रशंसा की। ग्राम पंचायत ने प्रिटर, पंखे देने का वादा किया। इस मौके पर स्कूल कमेटी चेयरमैन गुरप्रीत सिंह, प्रधान गुरतेज सिंह, डा. सुखदेव सिंह, अध्यापक संदीप कुमार, रुपिदर कौर, अमनदीप कौर, दलजीत कौर, पंच धर्म सिंह, गुरजीत सिंह, सुखजीत सिंह, नसीब कौर, जगसीर सिंह, राजविदर सिंह, गुरमेल सिंह, कर्म सिंह, जगतार सिंह, बीडीओ परमजीत भुल्लर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.