संसू, बुढलाडा

लेबर के टैंडरों को लेकर दो ठेकेदारों में चलते आ रहे आपसी झगड़े दौरान कुछ व्यक्तियों ने सोमवार की रात बुढलाडा में एक ठेकेदार की मारपीट कर उसे कार में अगवा करने की कोशिशें की गई।

उन्होंने ठेकेदार की बुरी तरह पिटाई और उसकी दाढ़ी भी नोच डाली है। इस मामले में सिटी बुढलाडा पुलिस ने दो ठेकेदारों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है, परन्तु इसमें किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार भीखी और दूसरे स्थानों पर एक दो दिनों में लेबर के टैंडर होने हैं। इसे लेकर कुछ ठेकदारों में तकरार चलती आ रही है। सोमवार को जब लेबर ठेकेदार गगनजोत ¨सह निवासी बुढलाडा रात के करीब 10 बजे अपने बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था तो घर समक्ष कार सवार दो व्यक्तियों ने उसे घेर कर उसकी बुरी तरह मारपीट की व उसकी दाढ़ी नोच डाली। बाद में उसे कार में फैंक कर अगवा करने की भी कोशिश की गई, परन्तु कोलाहल पड़ने और अगवाकार अपनी इस कोशिश में असफल रहे।

थाना सिटी बुढ़लाडा के प्रमुख बलविन्दर ¨सह ने बताया कि पुलिस ने घायल गगनजोत ¨सह के बयानों पर याद¨वदर ¨सह यादु पुत्र गुरपाल ठेकेदार हरपाल ¨सह उर्फ साहिल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!