Move to Jagran APP

बठिडा से बादल तक 10 स्थानों पर होगा नड्डा का स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वीरवार को शिअद के सरपरस्त और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ उनके निवास गांव बादल में मुलाकात करेंगे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 11:50 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 11:50 PM (IST)
बठिडा से बादल तक 10 स्थानों पर होगा नड्डा का स्वागत
बठिडा से बादल तक 10 स्थानों पर होगा नड्डा का स्वागत

सुभाष चंद्र, बठिडा :

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वीरवार को शिअद के सरपरस्त और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के साथ उनके निवास गांव बादल में मुलाकात करेंगे। हालांकि भाजपा की तरफ से इस मुलाकात के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बताया जा रहा है, लेकिन इसकी तैयारियों पर प्रदेश नेतृत्व ने मालवा भर से अपने कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पिछले तीन दिनों से बठिडा में डेरा डाले हुए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए जहां रूपरेखा तैयार करने में जुटे हुए हैं, वहीं बठिडा के अलावा आसपास के जिलों के वर्करों से बैठकें कर रहे हैं। प्रदेश भाजपा की तरफ से की जा रही इन तैयारियों की पार्टी के अंदर के नेताओं को भी समझ नहीं आ रही है। उनका कहना है कि बादल से मुलाकात के लिए इतना तामझाम करने की क्या आवश्यक्ता आ पड़ी है। चाहे बेटे की शादी का निमंत्रण देना हो या फिर शिअद-भाजपा में आई खटास को दूर करने के लिए यह मुलाकात करना हो, तब भी इस तरह के आयोजन की बात उनकी समझ से परे है। नड्डा की बादल से मुलाकात का चाहे जो भी उद्देश्य हो, परंतु नेताओं ने स्वागत की भव्य तैयारी कर ली है। पार्टी कार्यकर्ता बठिडा एयरपोर्ट से लेकर गांव बादल तक अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का दस स्थानों पर स्वागत करेंगे।

यहां-यहां पर होगा राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा सुबह साढ़े दस बजे भिसीआना एयरपोर्ट पर उतरेंगे और यहां सड़क मार्ग से गांव बादल पहुंचेंगे। इस दौरान एयरपोर्ट पर बठिडा और फरीदकोट के वर्कर उनका स्वागत करेंगे। इस उपरांत तीन किलोमीटर आगे गांव विर्क कलां में फिर से बठिडा शहरी, सात किलोमीटर आगे गांव बल्लूआना के पास गिद्दड़बाहा व बठिडा के वर्कर, फिर रिग रोड पर फिरोजपुर के कार्यकर्ता, बादल रोड पर नन्हीं छांव चौक में मानसा और बरनाला के वर्कर, गांव घुद्दा में बठिडा देहाती के कार्यकर्ता, गांव कालझरानी में पूर्व मंत्री सुरजीत जयाणी की अगुआई में उनके हलके के वर्कर, उसके आगे फाजिल्का जिले के वर्कर, फिर गांव बादल के आउटर पर और इसके उपरांत गांव बादल के अंदर श्री मुक्तसर साहिब और अबोहर के भाजपा वर्कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे। इतने स्वागत कार्यक्रमों से गुजरकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के निवास में प्रवेश करेंगे। बादल निवास में भी जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया जाएगा। जेपी नड्डा के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, संगठन महासचिव दिनेश कुमार के अलावा संगठन के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.