Move to Jagran APP

नशे में पत्नी को नग्न कर रातभर पति ने की जुल्मों की इंतहा

पति ने अपनी पत्नी पर जुल्मों की इंतहा कर दी। रात को नशे में पति ने पत्नी को नग्न किया और फिर बेल्ट से उसे बुरी तरह पीटा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 01:51 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 08:20 PM (IST)
नशे में पत्नी को नग्न कर रातभर पति ने की जुल्मों की इंतहा
नशे में पत्नी को नग्न कर रातभर पति ने की जुल्मों की इंतहा

जेएनएन, बठिंडा। एक पति ने अपनी पत्नी पर जुल्मों की इंतहा कर दी। पति ने अपनी पत्नी व दो बेटियों को नग्न कर उन्हें बेल्ट से बुरी तरह पीटा। महिला किसी तरह बच्चों को लेकर अपनी मां के पास पहुंची और सारी बात बताई। महिला ने इस संबंध में थाना कैनाल पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

loksabha election banner

अस्पताल में उपचाराधीन 27 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह आक्रेस्ट्रा में काम करती है। लगभग आठ साल पहले उसकी शादी लुधियाना के शिमलापुरी निवासी व्यक्ति से हुई थी। उसका पति बिजली का काम करता है। शादी से उनके दो बेटियां व एक बेटा है। उसके पति को शराब पीने की लत है। पुलिस ने उसे चोरी के केस में पकड़ कर जेल भेज दिया था।

महिला के मुताबिक साढ़े चार महीने जेल में रहने के बाद उसके पति की जमानत हुई। जेल से छूटने के बाद उसने काम करना बिलकुल बंद कर दिया और शराब और भी ज्यादा पीने लग गया। शराब के नशे में अक्सर वो उसके साथ मारपीट किया करता था। मगर गत रात उसने हद कर दी। रात शराब के नशे में आए गुलशन ने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोपी ने उसकी बेटियों के साथ उसके कपड़े फाड़ कर बेल्ट से जानवरों की तरह पीटा। सुबह दिन निकलने पर उसने चरस पी ली, जिसे पीते ही वो बेसुध हो गया। उसे उस हाल में छोड़ वो परसराम नगर में अपनी मां के घर पहुंची। उसे साथ लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। थाना कैनाल कॉलोनी के एसएचओ दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित उनकी हिरासत में है। महिला के बयान दर्ज करने के बाद उसके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः युवक दो लड़कियों से करते रहे दुष्कर्म, शादी की बात की तो मुकर गए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.