Move to Jagran APP

नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर चार काबू, दो फरार

जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में छह लोगों पर केस दर्ज किया है। इसमें से पुलिस ने चार लोगों को तो काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 03:41 PM (IST)
नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर चार काबू, दो फरार
नशीले पदार्थों की तस्करी करने पर चार काबू, दो फरार

जागरण संवाददाता, बठिडा : जिला बठिडा के विभिन्न थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में छह लोगों पर केस दर्ज किया है। इसमें से पुलिस ने चार लोगों को तो काबू कर लिया है। दो लोग मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने पांच मामले दर्ज किए हैं।

loksabha election banner

थाना कैनाल कालोनी की पुलिस ने 25 पेटी शराब बरामद कर दो लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस को सूचना मिली थी के दो लोग हरियाणा से भारी मात्रा में शराब लेकर आ रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने डबवाली रोड स्थित बादल कैंचियां पर नाका लगाया। इस दौरान शक के आधार पर एक कार को रोक कर जब तलाशी ली गई तो कार में सवार दो लोगों के पास से 25 पेटी हरियाणा मार्का शराब की बरामद की गई। इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को तो काबू कर लिया, जिसकी पहचान जिला बरनाला के गांव छीनीवाला खुर्द के सुखविदर सिंह के तौर पर हुई। वहीं भागे आरोपित की पहचान जिला बरनाला के गांव सद्देवाला के जस्सा सिंह के तौर पर हुई। इस मामले की जांच हवलदार जसकरण सिंह कर रहे हैं।

इसके अलावा थाना फूल के सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने गांव ढिपाली में की गई छापेमारी के दौरान एक व्यक्ति के पास से 40 लीटर लाहन बरामद की है। आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसकी पहचान गांव ढिपाली के लखवीर सिंह के तौर पर हुई है। अन्य मामले में थाना कोटफत्ता के एसआई धरविदरपाल ने गांव माइसर खाना से एक व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 50 लीटर लाहन बरामद की है। पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपित की पहचान गांव के देसराज के तौर पर हुई है। इसी प्रकार थाना कैनाल कालोनी के सहायक थानेदार कुलबीर सिंह ने सुरखपीर रोड से अमित सिगला को काबू कर उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद की है। वहीं थाना थर्मल के सहायक थानेदार राजवीर सिंह ने मलोट रोड स्थित निरंकारी भवन के पास एक कार सवार व्यक्ति को काबू कर उसके पास से 2100 नशीली गोलियां बरामद की है। पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपित की पहचान जिला सिरसा की डबवाली मंडी के मोहित कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस ने सभी मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.