जासं, बठिडा : जिला पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन आरोपित फरार हो गए। पकड़े गए आरोपितों से नशीली दवाओं के अलावा लाहन बरामद की है।

थाना कैंट के एएसआई विष्णु दास ने बताया कि बीती सोमवार को पुलिस टीम ने गश्त के दौरान तलवंडी रोड पर स्थित अंडरब्रिज के पास शक के आधार पर आरोपित शमीर खान निवासी बंगी नगर व राजा सिंह निवासी जस्सीपौ वाली को रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 82 नशीली गोलियां बरामद हुई। कैंट थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना सदर पुलिस के एएसआई गोबिदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव जस्सीपौ वाली से आरोपित चमकौर सिंह निवासी अमरपुरा बस्ती को काबू कर उससे 10 नशीली शीशियां बरामद कर मामला दर्ज किया गया। वहीं नथाना के एएसआई निर्मल सिंह ने गांव तुंगवाली में छापेमारी कर 100 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित जरनैल सिंह व बिट्टू सिंह निवासी तुंगवाली पहले ही फरार हो गए थे। जिनके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। इसी तरह थाना नथाना के एएसआई अमरीक सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव लहरा सौधा में छापेमारी कर 10 लीटर अवैध शराब बरामद की गई, जबकि आरोपित गुरविदर सिंह पहले ही फरार हो गया था। थाना बालियांवाली के एएसआई कुलदीप सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव भूंदड़ से 200 लीटर लाहन और एक बोतल अवैध शराब बरामद कर आरोपित मनदीप सिंह वासी भूंदड़ को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना मौड़ के एसआई गणेश्वर कुमार ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव मौड़ खुर्द में छापेमारी कर आरोपित तरसेम सिंह निवासी राजगढ़ कुब्बे और जसविदर सिंह निवासी कोटली खुर्द को 230 नशीली गोलियां समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!