Move to Jagran APP

जज बनकर ठगने वाली महिला रिमांड पर, पति और ड्राइवर जेल भेजे

जज बनकर ठगी मारने वाली महिला जसबीर कौर उसके पति कुलवीर सिंह व ड्राइवर परगट सिंह को पुलिस ने अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 10:07 PM (IST)
जज बनकर ठगने वाली महिला रिमांड पर, पति और ड्राइवर जेल भेजे
जज बनकर ठगने वाली महिला रिमांड पर, पति और ड्राइवर जेल भेजे

संसू, नथाना: जिले के गांव कल्याण सुक्खा में जज बनकर ठगी मारने वाली महिला जसबीर कौर, उसके पति कुलवीर सिंह व ड्राइवर परगट सिंह को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने जसबीर कौर को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया, जबकि उसके पति और ड्राइवर को जुडिशियल रिमांड पर जेल भेजने के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपितों के पास 45 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। इससे पहले पुलिस ने महिला के पास से गुजरात के सूरत शहर का जज होने का शिनाख्ती कार्ड व जिला सेशन जज की प्लेट बरामद की थी।

loksabha election banner

वहीं दूसरी तरफ पांच अन्य शिकायतकर्ताओं के सामने आने से नौकरी दिलाने की ठगी का पता चला है। अब तक एक दर्जन लोग ऐसे सामने आ चुके हैं, जिनके पास से इन्होंने ठगी मारी है। महिला ने सेशन जज का स्टीकर लगी प्लेट लगा रखी थी। पुलिस ने रविवार को फर्जी जज बनकर घूम रही महिला के पति व ड्राइवर को गिरफ्तार किया था और कथित आरोपितों का रिमांड हासिल करके पूछताछ की थी। थानेदार जसबीर सिंह ने बताया कि जसबीर कौर की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई थी, जिस कारण उसका एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है, जबकि उसके पति व ड्राइवर को जेल भेज दिया गया है। कार-मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत गांव सरदूलेवाला के बस स्टैंड के पास एक कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वाहनों में चपेट में आने से तीन पशुओं की मौत हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार मोटरसाइकिल पर चढ़ गई, और मोटरसाइकिल सवार की वहीं मौत हो गई। थाना सरदूलगढ़ के इंचार्ज संदीप भाटी ने बताया कि सिकदरपुर वासी जागर राम झूनीर में मीट की दुकान करता है। जागर राम व रिकू अपने मोटरसाइकिल पर बकरा लेकर सरदूलगढ़ से झूनीर की ओर जा रहे थे कि अचानक मानसा साइड से आ रही कार उन पर चढ़ गई। जागर राम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिकू घायल हो गया। इस हादसे में दो बेसहा पशुओं के अलावा एक करे की भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई जसवीर राम के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.