Move to Jagran APP

लायंस क्लब ने कैंप में 300 मरीजों की आंखों का करवाया फ्री आपरेशन

लायंस क्लब बठिंडा रायल की ओर से 22वां फ्री आंखों का आपरेशन कैंप लगाया गया। कैंप में आदेश अस्पताल की टीम विशेष तौर पर पहुंचे और मरीजों के आंखों की जांच की। कैंप में एक हजार मरीजों की जांच की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:18 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:18 PM (IST)
लायंस क्लब ने कैंप में 300 मरीजों की आंखों का करवाया फ्री आपरेशन
लायंस क्लब ने कैंप में 300 मरीजों की आंखों का करवाया फ्री आपरेशन

जागरण संवाददाता बठिडा : लायंस क्लब बठिंडा रायल की ओर से 22वां फ्री आंखों का आपरेशन कैंप लगाया गया। कैंप में आदेश अस्पताल की टीम विशेष तौर पर पहुंचे और मरीजों के आंखों की जांच की। कैंप में एक हजार मरीजों की जांच की गई। इनमें से 300 मरीजों का आपेरशन के लिए चयन किया गया। कैंप में मुख्यअतिथि के तौर पर स्वर्गीय एनके गर्ग की धर्मपत्नी व जयपुर ज्वैलर्ज के मुकेश कुमार बिट्टू की माता निर्मला देवी ने शिरकत की। जबकि विशेष मेहमान के तौर पर पवन सन्स से राजिदर कुमार बिट्टू ,इंद्राणी अस्पताल से डा.अतिन गुप्ता व रीजनल चेयरमैन जग्गा पहुंचे।

loksabha election banner

क्लब के सचिव संजीव गर्ग द्वारा मेहमानों का स्वागत किया और आदेश ग्रुप का सेवाएं देने के लिए धन्यवाद किया। खंचाची मोहित गोयल ने कहा कि लायंस क्लब द्वारा पिछले लंबे समय से आंखों के आप्रेशन कैंप का आयोजन किया जाता रहा है। कोरोना के कारण पिछले साल कैंप का आयोजन नहीं किया जा सका। प्रोजेक्ट चेयरमैन डा.नीलेश बंसल ने बताया कि कैंप में एक हजार से भी ज्यादा मरीजों ने अपनी आंखों की जांच कराई जबकि उनमें से 300 मरीजों का चयन आप्रेशन के लिए किया गया है। इन सभी मरीजों का ऑप्रेशन आदेश अस्पताल द्वारा किया जाएगा। मुकेश कुमार बिट्टू ने कहा कि सभी मरीजों के खाने,पीने,रहने,आप्रेशन व दवाओं का प्रबंध क्लब द्वारा किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.