संवाद सहयोगी, तलवंडी साबो : जिला परिषद तथा ब्लॉक समिति की 19 सितंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए रविवार को उम्मीदवारों की ओर से दाखिल किए गए नामजदगी पत्रों की जांच मुकम्मल हो जाने के पश्चात शिरोमणि अकाली दल के जिला परिषद तथा ब्लॉक समिति के उम्मीदवार तख्त श्री दमदमा साहिब नतमस्तक हुए। अरदास के पश्चात उन्होंने चुनाव प्रचार आरंभ कर दिया है। भिन्न-भिन्न जगहों पर अधिकारियों के पास नामांकन पत्रों की जांच के बाद मैदान में रह गए शिरोमणि अकाली दल के ब्लॉक समिति के सभी 26 तथा जिला परिषद के तीन जोनों के उम्मीदवार शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक जीतमोहेंद्र ¨सह सिद्धू की अगुवाई में तख्त साहिब पहुंचे। तख्त साहिब के प्रबंधकों की ओर से पार्टी उम्मीदवारों को सिरोपे देकर सम्मानित किया गया। अरदास करने के उपरांत सभी उम्मीदवारों द्वारा अपने क्षेत्र में प्रचार का आगाज कर दिया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि मौजूदा सरकार द्वारा पिछले डेढ़ वर्ष में एक भी पैसा गांवों के विकास के लिए नहीं लगाया गया। विभिन्न मुद्दों को लोगों में ले जाकर विकास के नाम पर अकाली दल के लिए वोट मांगेंगे।

इस मौके पर निजी सहायक निर्मल ¨सह, भाग ¨सह काका, बाबू ¨सह मान, अवतार मैनूआणा, सुखबीर चट्ठा, रणजीत मलकाणा, राकेश चौधरी, मनजीत ¨सह चेयरमैन, अमरजीत धनोया, जगसीर  सरपंच फत्ता बालू, राम सरपंच शेखपुरा, मनप्रीत धारीवाल, मेजर ¨सह मिरजेणा आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran