Move to Jagran APP

बहन को ससुराल छोड़ने आए भाई को पीटा, हंगामा

सौ फीट रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने आए भाई को ससुरालियों ने पीट डाला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 08:14 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 08:14 PM (IST)
बहन को ससुराल छोड़ने आए भाई को पीटा, हंगामा
बहन को ससुराल छोड़ने आए भाई को पीटा, हंगामा

जासं, ब¨ठडा : सौ फीट रोड पर उस समय हंगामा हो गया जब अपनी बहन को उसके ससुराल छोड़ने आए भाई को ससुरालियों ने पीट डाला। मामला बढ़ जाने पर डीएसपी करणशेर ¨सह ढिल्लों मौके पर पहुंचे। अपने भाई की पिटाई से खफा बहन पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में सड़क पर लेट गई। डीएसपी ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया।

loksabha election banner

विवाहिता के भाई आदित्य बाहिया ने बताया कि कुछ समय पहले कमला नेहरू कालोनी में हुए एक कत्ल के मामले उसका जीजा राकेश कुमार आरोपित है और वह अभी जमानत पर जेल से रिहा होकर आया है। इसलिए वह अपनी बहन को उसके ससुराल में छोड़ने के लिए आया था। लेकिन उनकी बहन को घर में घुसने नहीं दिया जा रहा था। इस पर वहां पर बहस हो गई और ससुराल वालों की शह पर कुछ युवकों ने उससे मारपीट की। उन्होंने पुलिस को सूचित कर घटना की जानकारी दी और पुलिस मौके पर पहुंची।

आदित्य ने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी गहन की शादी राकेश कुमार के साथ हुई थी। उसके एक बेटी भी है। सीए की पत्नी के हुए कत्ल केस में उसका जीजा आरोपित पाया गया। जमानत पर रिहा होने के बाद राकेश कुमार अपने घर आया था। इसलिए वह अपनी बहन को छोड़ने के लिए आया था। लेकिन परिवार ने उसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे को ही बेदखल कर दिया तो उसकी पत्नी के साथ उनका कोई संबंध नहीं। उनके घर में राकेश व उसकी पत्नी के लिए कोई जगह नहीं। वह जहां मर्जी रहे।

घर पर जबरन काबिज होना चाहती

है बहू : ससुर चिमन लाल

लड़की के ससुर चिमन लाल ने बताया कि लड़के के कहने पर उन्होंने थोड़ी दूरी पर एक घर किराए पर लेकर दिया है। उसके घर के लिए पूरा सामान नया खरीद कर दिया है। लेकिन उनकी पुत्रवधू उनके घर पर जबरन काबिज होना चाहती है और हिस्सा मांग रही है। उनकी जायदाद 100 फीट मेन रोड पर होने के चलते कई करोड़ों की है।

डीएसपी ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया

डीएसपी करनशेर ¨सह ढिल्लों ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। उन्होंने दोनों पक्षों को थाना सिविल लाइन में बुलाया ताकि दोनों पक्षों को सुना जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.