मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, बठिंडा : डीएवी कॉलेज बठिडा में सत्र 2015-16 व सत्र 2016-17 तक स्नातक व परास्नातक में उत्तीर्ण छात्रों को स्नातक व परास्नातक की उपाधि से विभूषित करने के लिए 2 अप्रैल 2019 को दीक्षा समारोह का आयोजन किया। इस दीक्षा समारोह में कुलपति, पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय बठिडा डॉ. ऑरके कोहली ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। संपूर्ण कार्यक्रम की अध्यक्षता सलाहकार डीएवी प्रबंधक कमेटी नई दिल्ली प्रिसीपल एचऑर गंधार द्वारा की गई। आगंतुकों का स्वागत कॉलेज प्राचार्य डॉ. संजीव शर्मा, उपप्राचार्य प्रो. प्रवीण कुमार गर्ग, कॉलेज रजिस्ट्रार प्रो. संदीप भाटिया, स्टाफ सेकेटरी प्रो. महेशंद्र, लोकल मैनेजिग कमेटी अध्यक्ष डॉ. केके नौरिया द्वारा पुष्पगच्छ भेंट कर किया गया।

डॉ. कुलविदर सिंह मान व डॉ. वंदना जिदल को उनकी विद्यावाचस्पति की उपाधि से विभूषित होने की खुशी में उन्हें सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया, जबकि प्रिंसिपल एचऑर गंधार ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि उन्हें कॉलेज की उन्नति देखकर प्रसन्नता हो रही है व इसका श्रेय कॉलेज प्राचार्य डॉ. संजीव शर्मा के नेतृत्व को जाता है। स्नातकोतर पंजाबी व अंग्रेजी विभाग की संगोष्ठी कार्यवाही रूपित पुस्तक का लोकार्पण भी किया गया। स्नातकोतर राजनीति शास्त्र की छात्रा प्रिया ने लोकगीत गाकर हाजरिन को मंत्र मुग्ध किया।

इस समारोह में स्नातक व परास्नातक की 431 डिग्रियां वितरित की गई। कॉलेज प्राचार्य डॉ. संजीव शर्मा ने भावी दिक्षांत समारोह के आयोजन की कामना में वर्तमान दिक्षां समारोह के सामापन की घोषणा की। अन्त में राष्ट्रगान से देश के प्रति सम्मान के भाव प्रगट किए गए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!