Move to Jagran APP

व्हाट्सएप पर भेजा बंद रखने का मैसेज, शिकायत पर केस दर्ज

कोरोना वायरस के कारण चल रही अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 11:32 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 06:09 AM (IST)
व्हाट्सएप पर भेजा बंद रखने का मैसेज, शिकायत पर केस दर्ज
व्हाट्सएप पर भेजा बंद रखने का मैसेज, शिकायत पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिडा : कोरोना वायरस के कारण चल रही अफवाहों को रोकने के लिए प्रशासन पूरी तरह से गंभीर है। बेशक इसके लिए व्हाट्सएप की ओर से भी नए फीचर लांच किए जा रहे हैं। मगर इसके बाद भी जब कोई नहीं रुकता तो उस पर केस भी दर्ज किया जा रहा है। इसी के चलते बठिडा जिले के थाना दियालपुरा में दो लोगों पर कोरोना वायरस के चलते गलत अफवाह फैलाने के मामले में डीसी के आदेशों का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

भगता भाईका के महेश कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया था कि करनदीप सिंह ने राकेश कुमार के कहने पर भगता केमिस्ट एसोसिएशन के व्हाट्सएप ग्रुप में अफवाह वाला मैसेज डाल दिया। जिसमें उसने बताया कि सरकार प्रति लोगों का विश्वास डगमगा गया है, जिसके चलते मेडिकल एसोसिएशन की सलाह पर सात अप्रैल को पूर्ण तौर पर बंद रखने की अपील की गई है। यहां तक कि इस मैसेज की जिम्मेवारी भी प्रधान महेश कुमार व राकेश गोयल पर डाली। जबकि प्रधान महेश कुमार को इस मैसेज के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने महेश कुमार की शिकायत पर उक्त लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है। मामले की जांच सहायक थानेदार जसवीर सिंह कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.