जागरण संवाददाता, बठिंडा : जिला पुलिस ने मंगलवार को विभिन्न जगहों से चार नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 377 ग्राम हेरोइन के अलावा दो लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की है। पकड़े गए सभी आरोपितों पर संबंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उनका पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है।

सीआईए स्टाफ टू के एसआई अवतार सिंह ने बताया कि टीम ने बठिंडा की कपास मंडी में गश्त के दौरान पीबी-03एसी 2306 कार में सवार दो युवक पंकज कुमार निवासी गांव शिवपुरी, तहसील व जिला फैजावाद, उत्तर प्रदेश और संदीप कुमार निवासी बठिंडा को गिरफ्तार कर उनसे 350 ग्राम हेरोइन और दो लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।

एसआई अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपित पंकज कुमार ने तलवंडी साबो की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी से पेट्रोलियम की बीटेक पढ़ाई की हुई है, जबकि दूसरा आरोपित संदीप कुमार प्लस टू पास है। संदीप हेरोइन पीने का आदी था। उसकी आरोपित पंकज के साथ मुलाकात कुछ समय पहले ही हुई थी। पंकज के पास कोई काम नहीं होने के कारण वह दिल्ली से एक हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से हेरोइन लाकर बठिंडा में 1300 से 1500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचता था।

वहीं थाना कैनाल कालोनी के एएसआई दिलबाग सिंह ने भी गश्त के दौरान नहर के पास से आरोपित काहन सिंह निवासी हंस नगर बठिंडा को गिरफ्तार कर 12 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। जिसके खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। इसके अलावा थाना सिटी रामपुरा के एएसआई हरजीवन सिंह ने भी गश्त के दौरान मौड़ रोड से आरोपित अकबर शाह निवासी रामपुरा को गिरफ्तार कर 15 ग्राम हेरोइन बरामद की गई और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!