Move to Jagran APP

दोनों जगह अटेंडेंस लगाना चाहती है छात्रा : एसएचओ

ज्ञानी जैल ¨सह कैंपस कॉलेज ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नालॉजी में बीटेक इलेक्ट्रानिक में डिप्लोमा कर रही छात्रा की ओर से एचओडी पर लगाए गए मारपीट के मामले में थाना कनाल कॉलोनी के एसएचओ द¨वदर ¨सह ने जो बयान दिया है, उससे मामला और उलझ गया है। उनका कहना है कि छात्रा कॉलेज में डिप्लोमा करने के साथ कहीं ट्रे¨नग भी ले रही है और वह दोनों ही जगहों पर अपनी अटैंडेंस लगवाना चाहती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 03:05 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 03:05 AM (IST)
दोनों जगह अटेंडेंस लगाना चाहती है छात्रा : एसएचओ
दोनों जगह अटेंडेंस लगाना चाहती है छात्रा : एसएचओ

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : ज्ञानी जैल ¨सह कैंपस कॉलेज ऑफ इंजीनिय¨रग एंड टेक्नालॉजी में बीटेक इलेक्ट्रानिक में डिप्लोमा कर रही छात्रा की ओर से एचओडी पर लगाए गए मारपीट के मामले में थाना कनाल कॉलोनी के एसएचओ द¨वदर ¨सह ने जो बयान दिया है, उससे मामला और उलझ गया है। उनका कहना है कि छात्रा कॉलेज में डिप्लोमा करने के साथ कहीं ट्रे¨नग भी ले रही है और वह दोनों ही जगहों पर अपनी अटैंडेंस लगवाना चाहती है। वहीं कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि कॉलेज में अनुपस्थित छात्रा की अटेंडेंस लगा कर वह किसी झमेले में नहीं पड़ना चाहते। बुधवार कॉलेज के डीन और छात्रा के लेक्चरर थाना कनाल कॉलोनी गए थे, जहां उन्होंने एसएचओ को घटना के बारे में अवगत कराया। द¨वदर ¨सह ने कहा कि वह मामले की बारीकी से छानबीन करेंगे। अभी तक छात्रा के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं और न ही उसकी और से पुलिस को लिखित में कोई शिकायत मिली है। उसके बयान दर्ज करने के लिए वर्धमान चौकी इंचार्ज गुरदर्शन ¨सह को निर्देश दिए गए हैं।

loksabha election banner

छात्रा का था आरोप

शॉर्ट अटैंडेंस के लिए 50 हजार फीस मांगी, नहीं है कहा तो हाथ पकड़कर गिरा दिया

बता दें कि एकता कॉलोनी निवासी रितु कौर ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि वह बीटेक इलेक्ट्रानिक के अंतिम वर्ष की छात्रा है। इसके चलते वह चंडीगढ़ में एक महीने की ट्रे¨नग ले रही है। उसे अपनी सहपाठी छात्रा से पता चला कि कालेज में उसकी अटैंडेंस शार्ट है। बात करने पर एचओडी ने एक सेमेस्टर फिर से लगाने के लिए 50 हजार रुपये फीस भरने के लिए कहा। जब उसने एचओडी से कहा कि उसके पास जमा कराने के लिए इतने पैसे नहीं हैं तो उसने उसका हाथ पकड़ कर नीचे गिरा दिया। इससे उसकी गर्दन में चोट आ गई।

कॉलेज अधिकारियों का कहना

नवर्स होकर गिरी थी छात्रा

दूसरी और एसओडी अशोक गोयल ने सभी आरोप बेबुनियाद बताते हुए कहा कि घटना डायरेक्टर के आफिस की है। उस समय लेडी सहायक प्रोफेसर और एक्सपर्ट लेक्चरार वहीं थे। छात्रा अचानक नर्वस होकर फर्श पर गिर गई। डायरेक्टर डा. गुरचरण ¨सह ने भी एचओडी के बयान का समर्थन किया। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.