Move to Jagran APP

विदेश से लौट टिकटें बेचने वाले पर किया हमला

ब¨ठडा के गांव बहमन दीवाना के बलवंत ¨सह ने अपने ही गांव वासी हरमीत ¨सह पर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 12:08 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 12:08 AM (IST)
विदेश से लौट टिकटें बेचने वाले पर किया हमला
विदेश से लौट टिकटें बेचने वाले पर किया हमला

जासं,ब¨ठडा : ब¨ठडा के गांव बहमन दीवाना के बलवंत ¨सह ने अपने ही गांव वासी हरमीत ¨सह पर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। बलवंत ¨सह ने बताया कि बताया कि वह ब¨ठडा के बस स्टैंड के पास एयर टि¨क्टग का काम करता है। कुछ समय पहले उनके गांव का हरमीत ¨सह व उसका एक दोस्त हरि राम बगोटिया उनके ऑफिस आए। वे अभी उनसे बातें ही कर रहा था कि दिल्ली वासी सुनीता रानी जो कि विदेश भेजने का काम करती है, का बेटा वहां पर आया। उसने विदेश भेजने की बातें शुरू की तो विदेश जाने के इच्छुक होने के चलते हरमीत ¨सह ने उससे बातचीत करनी शुरु कर दी। उनके दफ्तर में बैठे होने के कारण हरमीत ¨सह ने कहा कि इस मामले में जिम्मेदारी आपकी होगी तो बलवंत ने कहा कि उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। वह तो उनके कागजात चेक करके बता सकता है कि कागजात सही हैं या गलत। उन्होंने सुनीता के बेटे से सीधी बातचीत की थी। सुनीता के जरिए हरमीत ने रमीनिया देश का टेंप्रेरी रेजीडैंसी कार्ड वीजा अप्लाई कर दिया। इसके बाद वह रमीनिया चला गया। वहां पर उसकी से¨टग नहीं हुई तो उन्होंने बताया कि सुनीता ने उसके साथ ठगी मारी है। बलवंत ने कहा कि उनका न तो सुनीता के साथ कोई संबंध है और न ही उनको वहां भेजने में उनका कोई रोल है। लेकिन क्योंकि वे उनके गांव के हैं तो वे उनकी कुछ मदद कर सकता है। बलवंत ने बताया कि उन्होंने अपनी जेब से पैसे खर्च करके टेंप्रेरी रेजीडैंसी कार्ड वीजा अप्लाई किया। लेकिन वह नहीं लग पाया। इसके बाद हरमीत के कहने पर उन्होंने सुनीता रानी के खिलाफ एसएसपी को दरखास्त दी जो कि अभी तक ईओ ¨वग में पें¨डग है।

loksabha election banner

बलवंत ने बताया कि विदेश से वापिस लौट कर हरमीत ने उनके गांव में ही उस पर हमला कर दिया। उसका आरोप था कि उसके विदेश भेज कर उसके ढाई लाख रुपये बर्बाद कर दिए हैं हालांकि उसको हमने नहीं भेजा था। उन्होंने थाना सदर के एसएचओ पर आरोप लगाए कि उन्होंने ब्यानों में भी बदलाव किया है। पुलिस द्धारा दर्ज की गई एफआईआर में लिखा गया है कि मामला इस लिए दर्ज नहीं किया क्योंकि उनकी आपिस में राजीनामे की बातचीत चल रही थी। जबकि राजीनामा की कोई बातचीत नहीं चली। बलवंत ¨सह की शिकायत पर गांव बहमन दीवाना वासी हरमीत ¨सह पर मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.