Move to Jagran APP

सांसद भगवंत मान के खिलाफ प्रदर्शन किया

मीडिया कर्मी के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान की ओर से की बदतमीजी के विरोध में बठिडा प्रेस क्लब के सदस्यों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 12:51 AM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 12:51 AM (IST)
सांसद भगवंत मान के खिलाफ प्रदर्शन किया
सांसद भगवंत मान के खिलाफ प्रदर्शन किया

जासं, बठिडा : चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया कर्मी के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान की ओर से की गई बदतमीजी के विरोध में बुधवार को बठिडा प्रेस क्लब के सदस्यों ने सांसद खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए उसका पुतला फूंका। इसके अलावा मान के विरोध में एक मांग पत्र आप संयोजक अरविद केजरीवाल को भेजा।

loksabha election banner

क्लब के कार्यकारी अध्यक्ष राकेश कुमार, वाइस प्रधान विजय अरोड़ा, दफ्तर सचिव अमृतपाल लवली और क्लब सदस्य सूरज शर्मा ने कहा कि सांसद मान की ओर से पत्रकार के साथ की गई बदतमीजी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर मान ने दो दिन के अंदर पत्रकार भाइचारे से माफी ना मांगी तो रोष प्रर्दशन किया जाएगा। इसके अलावा पंजाब के समूह मीडिया कर्मियों के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी का पंजाब में विरोध किया जाएगा। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविद केजरीवाल से मीडिया कर्मियों ने मांग की कि वो मान की इस हरकत पर पार्टी स्तरीय उस पर कारवाई करें और आगे से सुनिश्चित करें कि मान ऐसा नहीं करेंगे। इस मौके पर एसएस सोनू, नायब सिंह सिद्धू, बिक्रम बिन्नी, जसविदर अरोडा, राज कुमार, भूषण कुमार, प्रीतपाल सिंह, पवन जिदल, राजेश नेगी आदि पत्रकार मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.