Move to Jagran APP

Bathinda: तलवंडी साबो में आम आदमी क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना, वाई-फाई सिस्टम, कैटल समेत दवाइयां चोरी

Bathinda Crime तलवंडी साबो में स्थित आम आदमी क्लीनिक से अज्ञात चोर हजारों की कीमत का सामान व दवाइयां चोरी कर ले गए। चोरी की घटना के बारे में स्टाफ को वीरवार सुबह क्लीनिक आने पर पता चला।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkThu, 30 Mar 2023 06:49 PM (IST)
Bathinda: तलवंडी साबो में आम आदमी क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना, वाई-फाई सिस्टम, कैटल समेत दवाइयां चोरी
तलवंडी साबो में आम आदमी क्लीनिक को चोरों ने बनाया निशाना।

बठिंडा, जागरण संवाददाता। तलवंडी साबो में स्थित आम आदमी क्लीनिक से अज्ञात चोर हजारों की कीमत का सामान व दवाइयां चोरी कर ले गए। चोरी की घटना के बारे में स्टाफ को वीरवार सुबह क्लीनिक आने पर पता चला।

जिसके बाद मामले की जानकारी संबंधित थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

अगली सुबह चोरी की वारदात का पता चला

आम आदमी क्लीनिक में तैनात डा. हेमंत वर्मा ने बताया कि वह रोजाना की तरह वीरवार को जब क्लीनिक पहुंचे, तो देखा कि मुख्य गेट का शीशा टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा था।

पहले भी हो चुकी है चोरी

जांच करने पर पता चला चोर वाई-फाई सिस्टम, एक कैटल, दवाइयां आदि सामान चोरी कर ले गए। डा. हेमंत ने बताया कि इससे पहले भी चोर क्लीनिक के बाहर लगी लोहे की ग्रिल चोरी कर ले गए थे। उन्होंने इस संंबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है।

दूसरा केस: एक्टिवा सवार चालक अचानक गिरकर

स्थानीय हाजीरतन चौक में एक एक्टिवा सवार का संतुलन बिगड़ने से वह अचानक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सहारा के हाईवे इंचार्ज हरबंस सिंह एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे और गंभीर अवस्था में पड़े एक्टिवा चालक को तुरंत सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया। जहां पर घायल चालक ने कुछ समय बाद ही दम तोड़ दिया।

युवक की हुई मौत

डाक्टरों के अनुसार ऐसे प्रतीत होता है कि एक्टिवा सवार को जाते हुए अचानक हार्ट अटैक आया और उसकी मौत होगी, लेकिन मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम हाेने के बाद ही चलेगा। सहारा टीम ने मामले की जानकारी थाना कोतवाली पुलिस को दी। मृतक की जेब में से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी शिनाख्त हरनाम सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी गली नंबर 4 लाल सिंह बस्ती के तौर हुई। सहारा टीम ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।