Move to Jagran APP

दाल फैक्टरी का सुपरवाइजर दो दिन से लापता

फोटो 25 जासंबठिडा शहर के फोकल प्वाइंट सी-

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 May 2019 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 06:25 AM (IST)
दाल फैक्टरी का सुपरवाइजर दो दिन से लापता
दाल फैक्टरी का सुपरवाइजर दो दिन से लापता

जासं, बठिडा : शहर के फोकल प्वाइंट सी-8 स्थित एक दाल फैक्टरी का सुपरवाइजर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। परिजनों के मुताबिक वह ड्यूटी पर गया था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। वर्धमान पुलिस चौकी को गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज करवाई गई है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांधी गली निवासी अंकु ने बताया कि उसके पिता रामरत्न रोजाना की तरह बीती 16 मई को घर से फैक्टरी के लिए गए थे। उसने सुबह सवा दस बजे अपने पिता को फोन भी किया था तो उन्होंने कहा कि वह फैक्टरी हैं, लेकिन जब दोबारा 11 बजे फोन किया तो फोन बंद आने लगा। जिसके बाद से लगातार उनका फोन बंद आ रहा था, जब अपने पिता को ढूंढने के लिए फैक्टरी में गए, तो वहां से पता चला कि उसके पिता कुछ समय में आने की बात कहकर चले गए थे, उसके बाद से वह वापस नहीं आए। वर्धमान पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई हरबंस सिंह का कहना है कि जांच में सामने आया है कि रामरत्न का फैक्टरी मालिक के साथ पैसों का लेन-देन था। वहीं फैक्टरी संचालक दिनेश गोयल का कहना था कि 16 मई को रामरत्न फैक्टरी आया था और 15-20 मिनट के बाद चला गया था। उनका कहना था कि कुछ पैसे उन्होंने रामरत्न से लेने थे, लेकिन कोई विवाद नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.