Move to Jagran APP

चुनाव हारने पर चुनावी अमले पर जानलेवा हमला

गांव देयोण में बीते रविवार की देर शाम को पंचायत चुनाव में मतगणना के बाद हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने चुनावी अमले पर हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 06:58 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 06:58 PM (IST)
चुनाव हारने पर चुनावी अमले पर जानलेवा हमला
चुनाव हारने पर चुनावी अमले पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, ब¨ठडा : गांव देयोण में बीते रविवार की देर शाम को पंचायत चुनाव में मतगणना के बाद हारे प्रत्याशी के समर्थकों ने चुनावी अमले पर हमला बोल दिया। इस दौरान उन्होंने चुनावी अमले पर जमकर ईंट-पत्थर चलाए। जिसमें एक पुलिस कर्मचारी के माथे पर ईंट लगने से वह गंभीर रूप में जख्मी हो गया। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। थाना सदर पुलिस ने घायल कर्मचारी गुरशरन ¨सह की शिकायत पर सात लोगों को नामजद करते करीब 80 लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित भी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरु कर दिए हैं।

loksabha election banner

घायल कर्मी के अनुसार उसकी देयोण के पो¨लग स्टेशन पर ड्यूटी थी। रविवार की देर शाम को मतगणना के उपरांत जब नतीजे की घोषणा की गई तो हारे हुए प्रत्याशी के समर्थकों ने उन पर हमला बोल दिया। अपनी हार से बौखलाए हमले में पराजित प्रत्याशी का पति अंग्रेज ¨सह प्रमुख रूप में उनकी अगुआई कर रहा था। इस दौरान उसकी अगुआई में उसके समर्थकों की भीड़ ने ईंट-पत्थर चलाने शुरू कर दिए। इस दौरान एक ईंट उसके माथे पर आकर लगी और वह गंभीर रूप में जख्मी हो गया। अन्य पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से स्थिति को नियंत्रण में लिया।

पुलिस ने उसके बयान पर पराजित प्रत्याशी के पति अंग्रेज ¨सह पुत्र प्रिथी ¨सह, जगतार ¨सह पुत्र नैब ¨सह, लख¨वदर ¨सह पुत्र बीरा ¨सह, तेजा ¨सह पुत्र बीरा ¨सह, हरपाल ¨सह पुत्र जरनैल ¨सह, रणजीत ¨सह पुत्र लख¨वदर ¨सह तथा रमनदीप ¨सह सभी निवासी गांव देयोण के अलावा करीब 80 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.