Move to Jagran APP

किसानों के धरने में कलाकारों ने पेश किया लाकडाउन नाटक

खेती कानून के विरोध में किसानों की ओर से शुरू किए गए धरने के आठवें दिन कलाकारों ने लाकडाउन नाटक पेश कर सरकार पर कटाक्ष किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 01:33 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 01:33 AM (IST)
किसानों के धरने में कलाकारों ने पेश किया लाकडाउन नाटक

जागरण संवाददाता, बठिडा

loksabha election banner

खेती कानून के विरोध में किसानों की ओर से शुरू किए गए धरने के आठवें दिन कलाकारों ने लाकडाउन नाटक पेश कर सरकार पर कटाक्ष किया। इस नाटक के जरिए किसानों ने बताया कि सरकार ने किस प्रकार से लाकडाउन का बहाना लगाकर पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया है। जबकि उनके कानूनों से किसानों को कोई फायदा नहीं होगा। दूसरी तरफ किसान यूनियनों की ओर से हरियाणा में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में शुक्रवार को दो घंटे के लिए जिले की सड़कों को जाम किया जाएगा। इसके तहत दोपहर के समय बठिडा के आइटीआइ चौक में धरना लगाया जाएगा।

दूसरी तरफ खेती कानून के विरोध में 31 किसान संगठनों की ओर से रेलवे ट्रैक पर शुरू किए गए धरनों को अब 15 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। सचिव हरिदर कौर बिदू, जिला प्रधान शिगारा सिंह मान, महासचिव हरजिदर सिंह बग्गी, जगदेव सिंह जेगेवाला, जगसीर सिंह झुंबा, बसंत सिंह कोठागुरुद्वा, राजविदंर सिंह राज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.