Move to Jagran APP

दिनदहाड़े गोली चलने से अजीत रोड पर दहशत

शहर में एजुकेशन हब के तौर पर विकसित अजीत रोड पर वीरवार को दहशत फैली रही।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 04:54 AM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 04:54 AM (IST)
दिनदहाड़े गोली चलने से अजीत रोड पर दहशत

नितिन सिगला, बठिडा: शहर में एजुकेशन हब के तौर पर विकसित अजीत रोड पर वीरवार को दहशत फैली रही। कार में सवार हथियारबंद युवकों ने जहां गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी वहीं एक अन्य के हाथ-पांव तोड़ दिए। गोली चलने की आवाज सुनकर पार्क में बैठे बच्चे, बुजुर्ग महिलाएं डर गए और अपनी जान बचाकर भागने लगे। सहमे लोगों ने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। दुकानदार दुकानें बंद कर चले गए। दिनदिहाड़े हुई इस घटना के बाद केवल अजीत रोड ही नहीं, बल्कि पूरे शहर में दहशत का माहौल है। अजीत रोड के लोगों का कहना है कि यहां पर आए दिन नौजवानों में किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होता रहता है। इसके बावजूद भी पुलिस के कोई भी सुरक्षा प्रबंध नहीं है।

loksabha election banner

वीरवार को हुई वारदात में 30 वर्षीय हसनदीप सिंह निवासी गांव महिमा भगवाना मौत हो गई, जबकि उसके साथी बूटा सिंह निवासी गांव जंडावाला के हाथ-पांव तोड़कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया गया। एसपी सिटी जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों की तलाश कर रही है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा हो सकता है। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के खोल बरामद किए हैं। वहीं एसपी सिटी जसपाल सिंह ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं हसनदीप सिंह के दोस्त परविदर ने बताया कि हसन ने उसे फोन करके बुलाया था। जब वह यहां पहुंचा तब हमलावर उसकी हत्या करने के बाद बूटा सिंह को मार रहे थे। लोगों को वहां इकट्ठा होते देख आरोपित वहां से भाग गए। परविदर ने पुलिस को बताया कि बिल्ला भोखड़ा नामक युवक ने अपने साथियों से मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.