Move to Jagran APP

Bathinda News: अवैध देसी पिस्तौल लेकर घूम रहा था आरोपित, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bathinda News सूचना के मुताबिक आरोपित अवैध पिस्तौल को लेकर गांव रामसरां में घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपित मुनीश कुमार को गांव रामसरां से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर के देसी पिस्तौल बरामद किया।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghSun, 19 Mar 2023 01:40 PM (IST)
Bathinda News: अवैध देसी पिस्तौल लेकर घूम रहा था आरोपित, पुलिस ने किया गिरफ्तार
अवैध देसी पिस्तौल लेकर घूम रहा था आरोपित

बठिंडा, जागरण संवाददाता। थाना रामा पुलिस ने गांव रामसरां से एक व्यक्ति को 315 बोर के देसी पिस्तौल समेत गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही है। थाना रामा के हवलदार जसवंत सिंह के मुताबिक पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि रामा मंडी निवासी आरोपित मुनीश कुमार के पास एक अवैध पिस्तौल है, जिसे वह हर समय अपने पास रखता है।

देसी पिस्तौल बरामद

सूचना के मुताबिक आरोपित अवैध पिस्तौल को लेकर गांव रामसरां में घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपित मुनीश कुमार को गांव रामसरां से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 315 बोर के देसी पिस्तौल बरामद किया। जब पुलिस ने आरोपित से उक्त पिस्तौल का लाइसेंस मांगा, तो वह पेश नहीं कर पाया।

इसके बाद पुलिस ने उक्त पिस्तौल अपने कब्जे में लेकर उसके खिलाफ असला एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

1600 प्रतिबंधित गोलियां समेत एक गिरफ्तार

बठिंडा, जागरण संवाददाता। थाना तलवंडी साबो पुलिस ने गांव सिंगो से एक नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उसके पास से 1600 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है। पकड़े गए आरोपित पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

संदिग्ध हालत में घूम रहे थे आरोपित

थाना तलवंडी साबो के एएसआई चमकौर सिंह के मुताबिक बीते दिनों वह पुलिस टीम के साथ गांव सिंगो मंडी में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने इलाके में संदिग्ध हालत में घूम रहे आरोपित निर्मल सिंह निवासी सिंगो मंडी को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से 1600 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पंजाब में नशे के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। हर-रोज पुलिस छापेमारी कर रही हैं।