संस, बठिडा: परस राम नगर के सरकारी प्राइमरी स्कूल में सीनियर डिप्टी मेयर अशोक कुमार की ओर से कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। विशेष तौर पर कांग्रेस के सीनियर नेता जयजीत सिंह जौहल पहुंचे थे। कैंप में 90 के करीब लोगों का टीकाकरण किया गया। जौहल ने कहा कि लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरू किया। अशोक कुमार ने बताया कि कैंप में पूर्व पार्षद प्रदीप कुमार गोला भिदर आदि मौजूद थे। अब शाम पांच बजे तक लगेंगे कोविड टीकाकरण कैंप संसू, मानसा: डीसी मोहिद्र पाल ने जिला प्रशासनिक परिसर में कोविड-19 की स्थिति के बारे में एक समीक्षा बैठक की। साथ ही निर्देश दिए कि जनहित में आयोजित विशेष टीकाकरण शिविरों को शाम पांच बजे तक जारी रखा जाए।

डीसी ने ब्लाक मानसा के गांवों में टीमों का गठन वार्डों के अनुसार करने के लिए निर्देशित किया, जिसमें सरपंच व पंचायत सचिव कोविड के खतरों के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे। इन समितियों में वार्ड निवासियों, क्लब के प्रतिनिधियों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों और ग्राम पंचायतों को शामिल किया जाएगा, जो इन वार्डों में सरकार द्वारा जारी निदेर्शों के अनुपालन की निगरानी करेंगे। यहां अतिरिक्त डीसी सुखप्रीत सिंह सिद्धू, अतिरिक्त डीसी विकास अमरप्रीत कौर संधू, एसडीएम शिखा भगत, एसडीएम सरदूलगढ़ सरबजीत कौर आदि शामिल थे।

डेरा रूमी वाला भुच्चो कलां में 150 लोग का टीकाकरण सीएचसी नथाना के एसएमओ डा. संदीप सिगला, नोडल अफसर डा. सतविदर सिंह, हेल्थ सुपरवाइजर सर्बजीत सिंह बाहिया, तरसेम सिंह, अमनदीप कौर की अगुवाई में डेरा रूमी वाला भुच्चो कलां में कैंप लगाकर 150 लोगों का टीकाकरण किया गया। डेरा रूमी वाला के मुख्य सेवादार बाबा सुखदेव सिंह व अन्य सेवादारों समेत श्रद्धालुओं ने वैक्सीन लगवाई। बाबा सुखदेव सिंह ने कहा कि हर इंसान को वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए ताकि इस महामारी के दुष्प्रभाव से बचा जा सके।