जागरण संवाददाता, बठिडा : यूनाइटेड वेलफेयर सोसायटी के संस्थापक विजय भट्ट व नेशनल अवार्डी नरेश पठानिया की प्रेरणा से विक्रम भट्ट और बलजिदर सिंह ने अपने विवाह की सालगिरह पर रक्तदान कैंप लगाकर समाज सेवा का नेक कार्य किया। कैंप में भट्ट परिवार और संस्था सदस्यों ने 30 यूनिट खूनदान किया।

भागू रोड स्थित होमकेयर नैनी इंस्टीट्यूट में लगाए गए खूनदान कैंप में परिवारों को आशीर्वाद देने के लिए सिविल अस्पताल बठिडा से चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ. सतीश जिदल व ऑर्थो केयर अस्पताल से डॉ. शोभिक कौशल विशेष के तौर पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि विक्रम भट्ट व सरबजीत कौर और बलजिदर सिंह व कुलविदर कौर ने अपने विवाह की सालगिरह पर खूनदान करके जहां जरूरतमंदों की भलाई का एक प्रेरणादायक कार्य किया है, वहीं ऐसी खुशी के मौके पर खूनदान कैंप लगाकर समाज को एक नई दिशा भी प्रदान की है।

डीटीएफ के जिला प्रधान रेशम सिंह, एसएसए रमसा अधियापक यूनियन के राज्य सचिव हरजीत जीदा, ईटीटी अधियापक यूनियन से प्रदीप सिंह, ओबीसी बैंक मैनेजर जोगिदर सिंह, एचडीएफसी बैंक मैनेजर पल्लव गुप्ता, मास्टर गुरमेल सिंह, बलकरन सिंह व कपिल कुमार भी विशेष तौर पर पहुंचे व आपना रक्तदान भी किया। दिव्यांग रक्तदानी हरदीप सिंह ने 115वीं वार रक्तदान किया। शमशेर सिंह, रिपुदमन सिंह, संस्था के उप प्रधान बीरबल बांसल, शहरी प्रधान रजिदर जिदू व सचिव रजिदर सेठी ने रक्तदानियों का स्वागत किया।

विजय भट्ट ने कहा कि परिवार की यह इच्छा थी कि बेटे के विवाह की सालगिरह पर कोई ऐसा नेक कार्य किया जाए जिससे मानवता का भी भला हो सके। होमकेयर नैनी इंस्टीट्यूट के संचालक अंजू पठानिया और सरबजीत कौर ने आए हुए मेहमानो का धन्यवाद किया। सिविल अस्पताल बठिडा की ब्लड बैंक टीम ने डॉ. रजिदर कुमार की अगुवाई में 30 यूनिट खून एकत्रित किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!