Move to Jagran APP

Punjab Crime: 'तुम्हारे परिवार को बता दूंगा...' धमकी देकर युवक ने 16 साल की नाबालिग को बनाया हैवानियत का शिकार

Punjab Latest Crime News पंजाब के बरनाला में एक 16 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आ रही है। यह मामला थाना शैहणा का है 16 वर्षीय पीड़िता ने बयान में बताया कि वह 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसकी दोस्ती एक युवक के साथ थी। आरोपी युवक ने छात्रा को धमकी दी कि अगर वह उससे मिलने...

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Tue, 27 Feb 2024 02:01 PM (IST)
धमकी देकर युवक ने 16 साल की नाबालिग को बनाया हैवानियत का शिकार

हेमंत राजू, बरनाला। नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने पर पुलिस ने एक व्यक्ति खिलाफ थाना शैहणा में मामला दर्ज किया है। 16 वर्षीय पीड़िता ने बयान में बताया कि वह 11वीं कक्षा की छात्रा है।

युवक ने छात्रा को दी धमकी

स्कूल जाते-आते समय बस स्टैंड पर उसकी दोस्ती हरविंदर सिंह उर्फ जसप्रीत जस्सा निवासी विधाता से हो गई। 20 फरवरी को हरविंदर सिंह ने उसे धमकी दी कि अगर वह कल उससे मिलने नहीं आई, तो वह उसके घर के परिवाजनों को अपनी दोस्ती के बारे में बता देगा।

अस्पताल में भर्ती करवाई गई छात्रा

जब पीड़िता अगले दिन वहां पहुंची तो हरविंदर सिंह उर्फ जसप्रीत जस्सा उसे एक होटल में ले गया व उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुष्कर्म किया। दो दिन बाद उसने दोबारा ऐसा किया। इसके बाद जब वह घर गई तो ज्यादा दर्द होने पर उसके माता-पिता ने उसे सिविल अस्पताल तपा में दाखिल करवाया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

सूचना मिलते हुए मौके पर थाना तपा के सब इंस्पेक्टर रेनू ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर मेडिकल के बाद आरोपित हरविंदर सिंह उर्फ जसप्रीत जस्सा के खिलाफ थाना शैहणा में पोस्को एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के घर आने वाली हैं खुशियां, सिंगर की मां चरण कौर देंगी बच्चे को जन्म