Move to Jagran APP

विहिप व धार्मिक संस्थाओं ने की सुरक्षा की मांग

संवाद सूत्र, बरनाला : विश्व ¨हदू परिषद पंजाब के प्रदेश सह प्रमुख विजय मारवाड़ी के नेतृत्व में बर

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 07:05 PM (IST)
विहिप व धार्मिक संस्थाओं ने की सुरक्षा की मांग
विहिप व धार्मिक संस्थाओं ने की सुरक्षा की मांग

संवाद सूत्र, बरनाला : विश्व ¨हदू परिषद पंजाब के प्रदेश सह प्रमुख विजय मारवाड़ी के नेतृत्व में बरनाला की खत्री सभा रजिस्टर्ड, युवा खत्री सभा, हिंदोस्तान शिवसेना बरनाला स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब, ब्राह्मण सभा आदि ने बरनाला के एसएसपी हरजीत ¨सह को मिलकर ज्ञापन सौंपा, जिसमें सभी संस्थाओं ने धार्मिक व पवित्र श्रावण माह में होने वाले कार्यक्रमों व त्योहारों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन के पुख्ता इंतजाम के बारे में कहा गया है।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने कहा कि इन दिनों जिले में शिव भक्त गंगाजल लेकर जिले के अनेकों मंदिरों में अर्पित करेंगे। इसके मद्देनजर मांग की गई की पुलिस अपनी ओर से गश्त को तेज करें व मंदिरों की सुरक्षा में पुलिस कर्मचारियों को लगाया जाएं। ट्रैफिक पुलिस बैरिके¨टग कर ट्रैफिक को कंट्रोल करें पत्र में लिखित 9 अगस्त को शिवरात्रि 13 अगस्त को हरियाली तीज 14 अगस्त को अखंड भारत दिवस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस, 11 अगस्त से 18 अगस्त तक माता के चाले व 26 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन देश व धर्म विरोधी ताकतों की ओर से किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम देने का अंदेशा जताया गया है व अप्रिय घटनाओं को रोकने के इंतजामों के लिए भी कहा गया है।

उन्होंने प्रशासन से इन दिनों एक टोल फ्री नंबर भी शुरू करने की मांग भी की गई, ताकि किसी भी समय कोई भी व्यक्ति टोल फ्री नंबर पर संदिग्ध हालात में जानकारी दे सकें। इस अवसर पर एसएसपी हरजीत ¨सह, एसपी चरणजीत ¨सह डीएसपी राजेश शिवगढ़ आदि उपस्थित थे। उन्होंने आश्वासन दिया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे व किसी भी कांवड़िए व भक्तों को परेशानी नहीं आने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.