संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला) :

शहर में बढ़ रही अपराध की घटनाओं से तपा के दुकानदारों व शहर निवासियों में पुलिस के प्रति रोष पाया जा रहा है। मंगलवार की शाम तीन-चार युवतियां ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थीं। भगवान वाल्मीकि चौंक के समक्ष कार में सवार अज्ञात व्यक्तियों ने युवतियों को अगवा करने की कोशिश की। युवतियों ने एक दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई व सभी घटना दुकानदार को बताई। दुकानदार ने पुलिस को फोन किया। इस दौरान कार चालक वहां से भाग गए। पुलिस को सूचित करने के बावजूद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके कारण दुकानदारों व शहर निवासियों का गुस्सा फूट गया व सभी एकत्र होकर थाना तपा पहुंच गए व पुलिस के खिलाफ जमकर रोष जाहिर किया।

उन्होंने कहा कि जब से तपा में सिटी पुलिस चौकी बंद हुई है, तब से अपराध के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने एसएसपी संदीप गोयल से मांग की है कि पुरानी पुलिस चौकी को फिर से शुरू करवाया जाए। इस अवसर मोहित मेशी, रोहित, शाम लाल, अरविद रंगी, रत्न कुमार व अन्य शहर वासी उपस्थित थे।

----------------

तपा में बढ़ा दी गई है पुलिस गश्त डीएसपी तपा बलजीत सिंह बराड़ ने कहा कि शहर की अमन शांति को भंग नहीं होने दिया जाएगा। तपा में पुलिस की गश्त बढ़ा दी है। अज्ञात कार चालकों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। वारदात वाले स्थान के सीसीटीवी की जांच की जा रही है। उन्होंने तपा वासियों से भी अपील करते कहा कि अगर कोई उन्हें संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी जाए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021