Move to Jagran APP

बेअदबी मामले में बादलों को बचा रहे कैप्टन : मान

संवाद सहयोगी तपा, बरनाला : प्रदेश की जिला परिषद व पंचायत समिति का चुनाव आप पार्टी अपने चुनाव

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 06:06 PM (IST)
बेअदबी मामले में बादलों को बचा रहे कैप्टन : मान
बेअदबी मामले में बादलों को बचा रहे कैप्टन : मान

संवाद सहयोगी तपा, बरनाला :

loksabha election banner

प्रदेश की जिला परिषद व पंचायत समिति का चुनाव आप पार्टी अपने चुनाव निशान 'झाड़ू' पर लड़ेगी। टिकटें उन प्रत्याशियों को दी जाएंगी जो पार्टी प्रति वफादार व वर्करों के विश्वास को जीत रहे होंगे।

उक्त बात सांसद भगवंत ¨सह मान ने बुधवार को तपा में एक धार्मिक समारोह में शामिल होने उपरांत पत्रकारों से कही। उन्होंने कहा कि विधायक एचएस फुलका के इस्तीफे का ब्यान निजी व अनावश्यक है, क्योंकि पार्टी के साथ उन्होंने कोई विचार विमर्श नहीं किया। रणजीत ¨सह कमिशन की रिपोर्ट में बहिबलकलां व बरगाड़ी की घटनाओं संबंधी उन्होंने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हुई बेअदबी के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश ¨सह बादल व डीजीपी सुमेध सैनी आरोपित करार दिए गए हैं, विधान सभा में सर्वसम्मति से उनके खिलाफ कार्रवाई करने का प्रस्ताव पास हो गया है।

उन्होंने कहा कि विधायक सुखपाल खैहरा का गुट एकता प्रति सहृदय नहीं, वह भी समाचार पत्र के बयानों द्वारा एकता की बातें कर रहा है। उन्होंने कहा कि उनको पार्टी में से निकालने का कभी कोई बयान नहीं दिया बल्कि यह मुद्दा अनुशासनिक कमेटी के विचार अधीन है, अगर विधायक खैहरा ने पार्टी विरोधी कार्रवाईयों को इसी तरह जारी रखा, तो हो सकता है कि अनुशासनिक कमेटी को कोई सख्त कदम उठाना पड़े। अपने हलके के विकास की बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह ग्रांटों की बांट पारदर्शी ढंग व पार्टी हितों से ऊंचा उठकर करते है, उन्होंने कभी यह नहीं देखा कि कौन से गांवों में से उसे कम वोट पड़ी हैं। उन्होंने कहा कि विदेशों में फंसे पंजाबियों की तरफदारी करके उनको वहां से रिहा करवाया है। इस

अवसर पर एमसी काला ढिलवां, जगसीर ¨सह सीरा, जसविन्दर चट्ठा, कुलविन्दर चट्ठा व नरैण पंधेर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.