Move to Jagran APP

Murder In Barnala: नहर से मिला टैक्सी चालक का शव, हत्या के आरोप में चार दोस्तों पर केस दर्ज

Murder In Barnala डीएसपी तपा रविंदर सिंह रंधावा ने बताया कि चारों आरोपितों ने मिलकर उसे फोन किया कि उसकी टैक्सी में कही जाना है। इसके बाद आरोपितों ने उसकी हत्या करके शव बल्लों नहर में फेंक दिया था।

By Hemant KumarEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 07:09 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:10 PM (IST)
Murder In Barnala: नहर से मिला टैक्सी चालक का शव, हत्या के आरोप में चार दोस्तों पर केस दर्ज
बरनाला में नहर से मिला टैक्सी चालक का शव। (जागरण)

दर्शन तनेजा, तपा, बरनाला। Murder In Barnala: पांच दिन से लापता युवक का शव भदौड़ पुलिस ने बल्लों नहर से बरामद किया है। इसके साथ ही पुलिस ने नामजद चार आरोपितों पर केस दर्ज कर सभी को काबू करके पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपितों का मृतक के साथ रुपयों के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था।

loksabha election banner

मृतक 21 सितंबर से कार सहित गायब था। डीएसपी तपा रविंदर सिंह रंधावा ने बताया कि थाना भदौड़ के प्रभारी सुखविंदर सिंह के अनुसार पुलिस ने हरप्रीत सिंह उर्फ कालू पुत्र सुरिंदर पाल निवासी झाईयां वाले कोठे भदौड़ जिला बरनाला की हत्या के आरोप में उसकी मां जसवीर कौर के बयान के आधार पर सुखदीप सिंह उर्फ मनी, हनी, गुरविंदर और काला पर हत्या का केस दर्ज किया है।

आरोपित गुरविंदर सिंह ने 10 हजार रुपये लिए थे उधार

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी उनका बेटा 21 सितंबर को अपनी गाड़ी लेकर घर से गया था, लेकिन उसके बाद वापस नहीं आया। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि चारों आरोपितों के साथ उसके बेटे का झगड़ा चल रहा था। आरोपित गुरविंदर सिंह ने उससे 10 हजार रुपये उधार लिए थे।

इनमें से चार हजार रुपये तो वापस कर दिए थे, लेकिन छह हजार रुपये वापस नहीं कर रहा था। उन्होंने बताया कि चारों आरोपितों ने मिलकर उसे फोन किया कि उसकी टैक्सी में कही जाना है। आरोपितों ने उसकी हत्या करके शव बल्लों नहर में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों पर केस दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः- Murder In Ludhiana: फैक्ट्री में चोरी करने घुसे बदमाशों ने मालिक के रिश्तेदार व वर्कर पर चलाई गोलियां, एक की मौत

यह भी पढ़ेंः- लुधियाना में छात्र निभाएंगे अहम भूमिका, आविष्कारक पेंटिंग के जरिए प्रस्तुत करेंगे ऊर्जा संरक्षण की तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.