Move to Jagran APP

दुकानदारों सामान रखकर सड़कों पर किया अवैध कब्जा, ट्रैफिक हो रहा जाम

शहर में अवैध कब्जों की भरमार है। नगर कौंसिल की ओर से अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 04:27 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 04:27 PM (IST)
दुकानदारों सामान रखकर सड़कों पर किया अवैध कब्जा, ट्रैफिक हो रहा जाम

अमनदीप राठौड़, संवाद सूत्र बरनाला : शहर में अवैध कब्जों की भरमार है। नगर कौंसिल की ओर से अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। शहर में ज्यादातर दुकानदारों ने सीमेंट के फर्श बना लिए हैं। साथ ही दुकानदार दुकान का सामान भी हद से बाहर रख देते हैं। दुकानदारों के रखे समान के कारण ट्रैफिक समस्या बन जाती है। जिसके कारण निकलने वाले राहगीरों को ने काफी परेशान होना पड़ता है। दुकानदारों के द्वारा किए अवैध कब्जे व रखे समान को लेकर अभी तक नगर कौंसिल के ईओं ने कोई कारवाई नहीं शुरू की, अगर उनकी तरफ से अवैध कब्जों व रखे समान के बारे में कारवाई की जाती है तो वाहन चालकों की परेशानी कम हो सकती है।

loksabha election banner

मंगलवार को शहर के रेलवे स्टेशन से जोड़ पैट्रोल पंप के समक्ष दुकानदारों के रखे समान के कारण काफी जाम लग गया। इसमें हैरानी की बात यह रही कि ट्रैफिक का कोई भी कर्मचारी ने इस जाम को खुलवाने के लिए नहीं पहुंचा। दूसरा समान लेने आए ग्राहक भी अपना वाहन सड़क पर ही खड़ा करके समान की खरीददारी कर रहे थे। अगर दुकानदार समान दुकान में ही रखे तो ग्राहक भी आराम से दुकान के समक्ष अपना वाहन खड़ा करके समान की खरीददारी कर सकता है। जिसके कारण ट्रैफिक की समस्या भी हल हो जाएगी।

समय-समय पर की जाती है कार्रवाई

नगर कौंसिल के ईओ मनप्रीत सिंह ने कहा कि उनकी तरफ से टीमें बनाई गई हैं जो समय समय पर अवैध रूप से रखे सामान को उठवाती हैं। अब फिर से उनकी तरफ से टीमों को बाजारों में भेजा जाएगा जो अपनी कारवाई शुरु करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.