Move to Jagran APP

Barnala Crime: नशे पर लगाम को लेकर पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, लाखों के नशीले पदार्थ बरामद; 32 मामले दर्ज

पंजाब के बरनाला जिले में नशे पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 32 मामले दर्ज किए साथ ही लाखों रुपये के नशीले पदार्थ बरामद किए। पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान घरों की तलाशी ली। इसके साथ ही पुलिस ने 1110 नशीली गोलियां 250 ग्राम अफीम 834 लीटर अवैध शराब के साथ पांच लाख की नकदी बरामद की है।

By Hemant Kumar Edited By: Deepak Saxena Mon, 01 Apr 2024 02:45 PM (IST)
नशे पर लगाम को लेकर पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, लाखों के नशीले पदार्थ बरामद।

हेमंत राजू, बरनाला। जिला पुलिस प्रमुख संदीप कुमार मलिक के नेतृत्व में बरनाला पुलिस ने जिले में नशे के हॉटस्पॉट में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों की जांच करके 32 मामले दर्ज किए गए। वहीं, लाखों रुपये के नशीले पदार्थ और नकदी बरामद की है।

पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किए नशे के पदार्थ

डीएसपी सतवीर सिंह बैंस ने बताया कि डीआईजी पंजाब और जिला पुलिस प्रमुख संदीप कुमार मलिक के दिशा-निर्देश पर बरनाला पुलिस ने नशे के लिए बदनाम इलाकों में सर्च अभियान चलाया, इस दौरान पुलिस ने घरों की तलाशी ली। पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान 1110 प्रतिबंधित नशीली गोलियां, 250 ग्राम अफीम, 834.75 लीटर अवैध शराब, 50 लीटर शराब और 5 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: AAP के पूर्व सांसद डॉ. धर्मवीर गांधी ने थामा कांग्रेस का हाथ, पटियाला से परनीत कौर के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'पुराने काडर को साथ-साथ लेकर...', भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद बोलीं परनीत कौर