संवाद सहयोगी, तपा, बरनाला :

रेलवे पार्क के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी मच गई। थाना सिटी इंचार्ज सर्बजीत ¨सह ने बताया कि हमें क्षेत्र के समाज सेवी लोगों द्वारा सूचना मिली कि ठेके के पास रेलवे पार्क के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है, तो पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर शव की जांच कर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल बरनाला भेज दिया।

उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने उपरांत ही मौत के कारण का पता लग सकता है। मृतक व्यक्ति की पहचान रामू यादव पुत्र राम चंदर यादव निवासी मौजी हरी ¨सह, जिला बेगूसराएं बिहार के तौर पर हुई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मृतक व्यक्ति रविवार देर रात शराब के नशे में घूम रहा था, सोमवार सुबह घर से बाहर आकर देखा कि एक व्यक्ति गली में मृतक पड़ा है। जिसकी सूचना उन्होंने थाना सिटी तपा को दी। इस अवसर पर लोगों ने रोष प्रकट करते कहा कि घरों व बाजार के बिल्कुल बीच खुले शराब के ठेके कारण प्रतिदिन कई लोग नशा करके लड़ते-झगड़ते व गाली गलौच करते देखे जा सकते हैं। परन्तु प्रशासन पता नहीं क्यों बेखबर है। जिस कारण यहां से महिलाओं का गुजरना मुश्किल हो जाता है। शराब का ठेका सुबह 6 बजे ही खुल जाता है, जब कि सरकार की तरफ से ठेके के खुलने का समय सुबह 9 बजे से रात 10 बजे का है।

Posted By: Jagran