जागरण संवाददाता, बरनाला : जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस का कोई भी संक्रमित मरीज सामने नहीं आया। वहीं अब कुल संक्रमित 2352 व स्वास्थ्य 2246 हो गए। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 39 तक हो गई है। एसएमओ बरनाला डाक्टर ज्योति कौशल ने बताया कि कोरोना का कहर अभी गया नही है बस थोड़ा कम जरूर हो गया है, क्योंकि जिले में कोरोना से अब तक 67 लोगों की मौत हो चुकी हैं। एसएमओ बरनाला डाक्टर ज्योति कौशल ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए अपने घर से बाहर निकलते टाइम अपने मुंह पर मास्क लगाकर रखें, हाथों को बार बार सैनिटाइजर अथवा साबुन से साफ करें व कम से कम दो गज की शारीरिक दूरी जरुरी हैं।

संगरूर में सात नए कोरोना मरीज

संवाद सूत्र, संगरूर : जिला संगरूर में शुक्रवार को सात नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। जिले में कुल मरीजों की गिनती 4509 तक पहुंच गई है, जबकि 206 मरीजों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को एक मरीज कोरोना मुक्त होने के बाद स्वस्थ हुए मरीजों की गिनती 4276 हो गई है। आज मालरेकोटला व शेरपुर में में दो, मूनक, लोंगोवाल व अहमदगढ़ में एक-एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया। सात नए मरीज आने के बाद एक्टिव केसों की गिनती 27 हो गई है। शेरपुर ब्लाक में ही सात एक्टिव केस मौजूद है, जबकि अन्य ब्लाकों में मरीजों की गिनती कम हो गई है।

एसएमओ ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए अपने घर से बाहर निकलते टाइम अपने मुंह पर मास्क लगाकर रखें, हाथों को बार बार सैनिटाइजर अथवा साबुन से साफ करें व कम से कम दो गज की शारीरिक दूरी जरुरी हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021