Move to Jagran APP

बिना नोटिस प्रशासन ने सांझा आसरा लेबोरेट्री में जड़ा ताला

थाना सिटी एक के समक्ष श्री रामलीला ग्राउंड में लोगों के लिए कम कीमत पर टेस्ट करने वाली सांझा आसरा लेबोरेट्री को प्रशासन ने बिना नोटिस के ही ताला जड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 11:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 11:24 PM (IST)
बिना नोटिस प्रशासन ने सांझा आसरा लेबोरेट्री में जड़ा ताला
बिना नोटिस प्रशासन ने सांझा आसरा लेबोरेट्री में जड़ा ताला

संवाद सहयोगी, बरनाला : थाना सिटी एक के समक्ष श्री रामलीला ग्राउंड में लोगों के लिए कम कीमत पर टेस्ट करने वाली सांझा आसरा लेबोरेट्री को प्रशासन ने बिना नोटिस के ही ताला जड़ दिया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले लेबोरेट्री में मशीनों की सुरक्षा व पैनी नजर के लिए लगे सीसीटीवी कैमरों पर ऐतराज जताते लैब के साथ बनी आयुर्वेदिक डिस्पेंटसरी के डॉक्टरों ने जिला प्रशासन को शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन द्वारा पुलिस प्रशासन की मदद से बिना किसी नोटिस व बिना किसी सूचना के चोरीछिपे शुक्रवार को ताला लगा दिया। जिससे टेस्ट के लिए आने वाले लोगों व मरीजों में भारी रोष पाया जा रहा है। लोगों द्वारा 23 मार्च को सुबह 10 बजे राजनीतिक, समाजिक व धार्मिक संगठनों के नेताओं सहित धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha election banner

चेयरमैन गुरदर्शन सिंह बराड़, लैब इंचार्ज रणजीत सिंह, सकत्तर अश्वनी कुमार, नीटू अहुजा व सुखपाल सिंह ने बताया कि आज अमर शहीद सरदार भगत सिंह के शहीदी दिवस पर लोगों के इलाज के लिए आई 10 लाख की लागत से नई बॉयो मशीन का उद्घाटन था, लेकिन जिला प्रशासन द्वारा ताला लगाने से सारा समारोह खराब हो गया। उन्होंने कहा कि लैब में प्रतिदिन 500 के करीब लोग टेस्ट करवाने आते हैं व शुक्रवार को ताला लगाने से उनको वापस भेजना पड़ा, तो वहीं स्टाफ को शौचालय से लेकर पीने के पानी के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ा।

डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नही है व उनके द्वारा उक्त मामले को लेकर गहनता से जांच की जा रही है। वहीं, पार्षद महेश कुमार लौटा, भाजपा नेता व व्यापार महासंघ के प्रधान ललित गर्ग, व्यापार मंडल पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अनिल बांसल नाणा ने कहा कि जो काम सरकार व सेहत विभाग को करने चाहिए वह काम व सुविधा संस्था दे रही है। संस्था को ताला लगाना बहुत ही शर्मनाक है। उनके द्वारा आज होने वाले प्रदर्शन में अपना समर्थन देते संघर्ष में आगे बढ़ेगे व जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.