Move to Jagran APP

मोबाइल रिचार्ज करते वक्त दुकानदार ने किया एेसा काम, फिर दुष्कर्म की शिकार बनती रही युवती

दुकान पर मोबाइल रिचार्ज कराने गई युवती की दुकानदार ने आपत्तिजनक फोटो खींच दी। इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो भी बना दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 30 Jan 2019 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 01:57 PM (IST)
मोबाइल रिचार्ज करते वक्त दुकानदार ने किया एेसा काम, फिर दुष्कर्म की शिकार बनती रही युवती

बरनाला [हेमंत राजू]। दुकान पर मोबाइल रिचार्ज कराने गई युवती की दुकानदार ने आपत्तिजनक फोटो खींच दी। इसके बाद उसने ब्लैकमेल कर उससे दुष्कर्म किया और इसकी वीडियो भी बना दी। फिर युवती एक साल तक ब्लैकमेल होकर दुष्कर्म की शिकार बनती रही। युवती ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है।

loksabha election banner

युवती के मुताबिक वह केसी रोड बरनाला निवासी मोबाइल विक्रेता करण गोयल की दुकान पर मोबाइल रिचार्ज करवाने गई हुई थी। इसी दौरान दुकानदार ने आपत्तिजनक स्थिति में उसकी कुछ फोटो खींच दी। इसके बाद वह इन फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगा। दुकानदार ने कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

युवती के मुताबिक दुकानदार उसे ब्लैकमेल करने लगा और उससे दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक दुष्कर्म करता रहा।

एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर करण गोयल पर IPC की धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। युवती की सिविल अस्पताल बरनाला में मेडिकल जांच करवाई गई है। पुलिस ने आरोपित को काबू करने के लिए उसके घर पर दो-तीन बार रेड की है फिलहाल आरोपित फरार है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

वहीं, मामले में एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच का जिम्मा महिला पुलिस इंस्पेक्टर जसविंदर कौर को सौंपा गया है। पुलिस आरोपित के मोबाइल के लोकेशन पर उसके कई ठिकानों पर रेड कर रही हैं। आरोपित को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपित को काबू करके उसके पास पास से अश्लील वीडियो बरामद करेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.