जागरण संवाददाता, बरनाला

बरनाला-रायकोट रोड पर थाना सिटी-2 के नजदीक बुधवार सुबह लगभग 8 बजे साइकिल पर अपने पिता के साथ स्कूल जा रही इकलौती साढ़े तीन वर्षीय बच्ची को बेकाबू टाटा 407 ने रौंद दिया। इसके कारण बच्ची गुरदीप कौर दीपी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साइकिल सवार पिता कुलदीप सिंह मामूली घायल कुआ। थाना सिटी-2 की पुलिस ने आरोपित टाटा-407 चालक चमकौर सिंह निवासी कातरों जिला संगरूर को मौके पर ही काबू कर केस दर्ज कर लिया है।

इस बारे में थाना सिटी-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह निवासी नजदीक रामगढि़या गुरुद्वारा बरनाला अपनी साढ़े तीन वर्षीय बेटी गुरदीप कौर दीपी को साइकिल पर बिठा कर बाबा शेख फरीद स्कूल आइटीआइ चौक के रास्ते धनौला रोड बरनाला में छोड़ने जा रहा था। जहां गुरदीप कौर दीपी एलकेजी में पढ़ती थी। इस दौरान पिता व बच्ची जैसे ही थाना सिटी-2 के निकट पहुंचे, तो सामने आइटीआइ चौक की तरफ से ट्रक टाटा-407 नंबर पीबी-13डी-1586 रामपुरा से कातरों की तरफ लकड़ी का बुरादा लेकर ओवरलोड गुजर रहा था। इस दौरान अचानक यह ट्रक बेकाबू हो गया और साइकिल सवार बच्ची के सिर को रौंदते हुए पलट गया। इसके चलते बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई व पिता मामूली घायल हो गया।

--------------

मौके पर पहुंची मां हुई बेहोश

उधर, इस घटना का पता चलते ही गुरदीप कौर दीपी की माता गुरप्रीत कौर घटनास्थल पर पहुंची और अपनी बेटी के शव को देखकर बेहोश हो गई। इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि थाना सिटी-2 की पुलिस ने आरोपित को काबू कर केस दर्ज कर लिया है। बाद में गुरदीप कौर दीपी का सिविल अस्पताल बरनाला में पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!