Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: IPL से समय निकालेंगे नवजोत सिद्धू, संगरूर में खेहरा के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

Lok Sabha Election 2024 कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू संगरूर से लोकसभा प्रत्याशी सुखपाल खेहरा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सिद्धू आईपीएल से समय निकालकर एक बार फिर कांग्रेस के साथियों का साथ देंगे। इस बात की जानकारी खेहरा ने खुद ही दी है। खेहरा शुक्रवार को बरनाला की अनाज मंडी का जायजा लेने आए थे। यहां उन्‍होंने किसानों की समस्‍याएं भी सुनीं।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Fri, 26 Apr 2024 03:09 PM (IST)
सिद्धू संगरूर में खेहरा के लिए करेंगे चुनाव प्रचार (फाइल फोटो)

हेमंत राजू, बरनाला। पंजाब की लोकसभा सीट संगरूर (Lok Sabha Seat Sangrur) से कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खेहरा (Sukhpal Khaira) बरनाला में गेहूं के खरीद प्रबंधों का जायजा लेने पहुंचे। यहां खेहरा ने दैनिक जागरण से बातचीत की। उन्‍होंने कहा कि संगरूर के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) खुद आकर सुखपाल खेहरा के लिए प्रचार करेंगे।

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस के प्रचार से दूरी बनाई हुई है। उनका कहना है कि वह अभी आईपीएल मैच 2024 की कमेंट्री में व्‍यस्‍त हैं। वहीं खेहरा ने अब इस बात की जानकारी खुद ही दी है कि सिद्धू उनके लिए प्रचार करेंगे।

गेंहू मंडियों में भगवान भरोसे अनाज: सुखपाल खेहरा

अनाज मंडी बरनाला में गेहूं के खरीद प्रबंधों का जायजा लेते हुए कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खेहरा ने कहा कि मंडियों में किसान व आढ़ति परेशान हो रहे हैं किसानों की गेंहू मंडियों में भगवान भरोसे पड़ी है,जबकि एक दो दिन वर्षा,आंधी जैसा मौसम होने के आसार हैं।

खेहरा ने किसानों की समस्याएं सुनी

इस अवसर पर उनके साथ आढ़तिया एसोसिएशन बरनाला के प्रधान दर्शन सिंह संघेड़ा, कांग्रेस के हलका प्रभारी मनीश बांसल,जिला प्रधान कुलदीप सिंह काला ढ़िल्लों, बलदेव भुच्चर,सूरत सिंह बाजवा व अन्य एसोसिएशन के वरिष्ठ आढ़तिए सदस्य उपस्थित थे। खेहरा ने मंडी में आढ़तियों व किसानों की समस्याएं सुन कर मौके पर ही उच्च अधिकारियों को को मोबाइल पर समस्याओं का हल करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: Punjab Crime: पंजाब की AGTF को मिली बड़ी सफलता, राजू शूटर गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार; भारी मात्रा में हथियार हुए बरामद

मौके पर ये रहे मौजूद

इस अवसर पर कैशियर विवेक सिंगला, सतीश चीमा, पवन अरोड़ा, प्यारा लाल रायसरिया, सुदर्शन गर्ग, गगन चीमा, अमरजीत कालेके, सुभाष कांसल, यशपाल, जतिंदर जेके, जीवन कालेके, नवीन सिंगला केएसबी, संजीव ठीकरीवाला, जिम्मी आदि मौजूद थे।