संवाद सहयोगी बरनाला : हरियाणा से 40 पेटी अवैध शराब को बरनाला ला रहे व्यक्ति की मारपीट करके गंभीर घायल मामले में नया मोड़ आ रहा है। शराब तस्कर और एक्साइज विभाग आमने सामने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। इस मामले में आरोपित जान से मारने की घटना बता मीडिया व पुलिस को बयान दे रहा है, तो दूसरी तरफ एक्साइज विभाग शराब तस्कर मामले में 39 पेटी को लेकर केस दर्ज करके भागते दौरान एक हादसा बता ही है। अब सच्चाई तो पुलिस ही बता सकती है।

अस्पताल में उपचारधीन हरियाणा निवासी अनिल कुमार पुत्र ओम प्रकाश ने आरोप लगाया कि वह हौंडा इमेज गाड़ी में लादकर हरियाणा से 40 पेटी अवैध शराब को बरनाला ला रहा था, तो शराब ठेकेदारों की रेड पार्टी व कारिदो द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार छह अज्ञात व्यक्तियों ने घेर करके मारपीट करके घायल करके व नेशनल हाईवे बरनाला मोगा ओवरब्रिज से नीचे फेंक जान से मारने के कोशिश की है। उन्होंने कहा कि वह खुद मानते है? कि शराब नाजायज है, परंतु उन पर कानूनी कार्रवाई की जगह मारपीट करके जान से मारने की कोशिश की गई है। आरओबी से जब उसे नीचे फेंका गया, तो दो व्यक्ति को वह साथ लेकर नीचे गिरा है, जो पटियाला में नाजुक हालत में इलाज के लिए भर्ती है। थाना सिटी-2 के प्रभारी इकबाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता अनिल कुमार निवासी बालिया थाना सदर ढोहाना जिला फतियाबाद हरियाणा ने बयान दर्ज के आधार पर गुरप्रीत सिंह निवासी तपा, लखविदर सिंह निवासी रामपुर जिला मानसा समेत सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कानूनी कार्रंवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले में गहराई से जांच की जा रही है। गाड़ी छोड़ भागने के दौरान गिरा आरोपित

उधर, एक्साइज विभाग के गौरव जिदल द्वारा आरोपित अनिल कुमार निवासी बालिया थाना सदर ढोहाना जिला फतियाबाद हरियाणा शराब तस्कर के विरोध 39 पेटी अवैध शराब का केस दर्ज किया है। एक्साइज विभाग के गौरव जिदल ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली की दो अगस्त को आरोपित अनिल कुमार यूपी-14एचटी-2317 हौंडा इमेज पर अवैध शराब लाई जा रही है, जिसको नाकाबंदी दौरान रूकने का इशारा करने पर नाकाबंदी तोड़ फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए पीछा करने पर जब टीम गई, तो भागने की कोशिश में वह गाड़ी छोड़ भागने के दौरान गिर गया। जिसको सिविल अस्पताल में भर्ती करवा 39 पेटी अवैध शराब बरामद करके केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा गाड़ी को पुलिस हिरासत लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!