Move to Jagran APP

अफीम के साथ सहकारिता समिति सचिव गिरफ्तार

एसएसपी बरनाला संदीप गोयल ने वीरवार को डीएसपी महिला कला कुलदीप सिंह और थाना प्रमुख अमरीक सिंह के नेतृत्व में नशा विरोधी अभियान का नेतृत्व किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 06:15 AM (IST)
अफीम के साथ सहकारिता समिति सचिव गिरफ्तार
अफीम के साथ सहकारिता समिति सचिव गिरफ्तार

महलकलां (बरनाला) : एसएसपी बरनाला संदीप गोयल ने वीरवार को डीएसपी महिला कला कुलदीप सिंह और थाना प्रमुख अमरीक सिंह के नेतृत्व में नशा विरोधी अभियान का नेतृत्व किया। इसी दौरान निहालूवाल सहकारी समिति के सचिव को महला कला थाने की पुलिस पार्टी ने 250 ग्राम अफीम समेत दबोचा।

loksabha election banner

बुधवार रात करीब 11 बजे पुलिस टोल प्लाजा महलकला ब्रिज राजबाहा के पास गश्त कर रही थी। मुखबिर ने पुलिस दल को सूचना दी कि अमृतपाल सिंह निवासी कोठे तरनतारन सुखपुरा मौड़ में सचिव सोसायटी निहालूवाल के रूप काम करता है। उसके पास आई-20 सफेद रंग की कार है। ड्यूटी के बाद अपने ग्राहकों को अफीन की आपूíत करता है। अनाज मंडी महलकला में आज भी ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना के बाद आरोपित को अफीम समेत पकड़ा गया।

-----------------

रास्ते में डंडे-लाठियों से की मारपीट, दो पर मामला दर्ज

थाना धनौला पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पीड़ित कुलदीप सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 31 मई को वह अपने घर की तरफ जा रहा था तो रास्ते में हरजीत सिंह उर्फ बिल्ला व सिमरदीप सिंह निवासी धनौला ने डंडे-लाठियों से उसकी मारपीट की। जिस पर वह नीचे गिर गया तो उसके नीचे गिरने के बाद भी उक्त व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की।

उधर, थाना शौहणा पुलिस ने चार व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पीड़ित गुरविदर सिंह उर्फ अजय निवासी तूतड़ा पत्ती, सरकारी वेहड़ा शैहणा ने पुलिस को बताया कि एक जून को वह सरकारी राशन लेने के लिए जा रहा था। धर्मशाला के पास पहुंचा तो जग्गा सिंह, जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सा, कालू सिंह, गोबिद सिंह निवासी सरकारी वेहड़ा शैहणा ने उसे घेरकर मारपीट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.