Move to Jagran APP

काग्रेस महिला विंग की जिला प्रधान पुलिस कर्मचारियों से की मारपीट

संवाद सहयोगी, बरनाला : बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे शिव वाटिका कॉलोनी संघेड़ा रोड पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 09:58 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 09:58 PM (IST)
काग्रेस महिला विंग की जिला प्रधान पुलिस कर्मचारियों से की मारपीट
काग्रेस महिला विंग की जिला प्रधान पुलिस कर्मचारियों से की मारपीट

संवाद सहयोगी, बरनाला : बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे शिव वाटिका कॉलोनी संघेड़ा रोड पर काग्रेस महिला विंग की जिला प्रधान के पति अमरजीत सिंह से पुलिस कर्मचारी जगतार सिंह की टक्कर हो गई। जिसमें अमरजीत सिंह सड़क पर गिर गए व उनके हाथ में पकड़ा दूध का दोनों जमीन पर बिखर गया। दूध बर्तन में बचा था वह उसने पुलिस कर्मचारी के ऊपर फेंक दिया। इसी बीच हुई तकरारबाजी के बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो गई व अमरजीत ने पुलिस कर्मचारी जगतार सिंह के कपड़े फाड़ मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट के बाद खुद ही थाना सिटी में शिकायत लेकर पहुंच गया।

loksabha election banner

जबकि सिविल अस्पताल में भर्ती पीड़ित जगतार सिंह ने बताया कि वह सीआईए स्टाफ हंडियाया में पुलिस कर्मचारी तैनात है व ड्यूटी के बाद घर आने के बाद वह जोत लगाने के लिए बाजार से तेल लेने के लिए गया, तो जब वह वापस आ रहा था तो रास्ते में संघेडा रोड पर अमरजीत से टक्कर हो गई, जो काग्रेस महिला विंग की जिला प्रधान सुखजीत सुखी का पति है। दूध गिरने से गुस्साए अमरजीत ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी व उसके कपड़े फाड़ दिए।

इस घटना के दौरान संघेड़ा चौक में आस पास खड़े अज्ञात लड़कों में भी उसकी मारपीट शुरु कर दी। मारपीट से बचने के लिए वह नंगे पाव भागा परंतु वह महिला प्रधान सुखी की गली में ही घुस गया जिसके बाद साबका पार्षद सुखी उसके बेटे व उसके पति सहित 2 दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों ने उसकी मारपीट शुरु कर दी।

महिला प्रधान सुखी ने उसके केस पकड़ घसीट 100 फीट दूर ले गए व उसकी दाढ़ी नोच डाली। वह बार-बार चिल्लाता रहा कि मैं पुलिस मुलाजिम हा मैं पुलिस मुलाजिम हा लेकिन उन्होंने उसकी एक न सुनी व कहने लगी मैं महिला बिंग दी प्रधान हा जैहड़ा कुछ मर्जी कर लो मेरा कुछ नहीं कर सकदे।

पीड़ित जगतार सिंह की पत्‍‌नी रणजीत कौर बेटे रमनजीत सिंह ने पुलिस से माग की कि उस को इंसाफ दिलाया जाए उक्त मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में उनका साथ नहीं दे रही वह काग्रेस महिला प्रधान होने के कारण पुलिस उनका साथ दे रही है उन्होंने कहा कि उन्हें इंसाफ दिलाया जाए।

शिअद के वार्ड नंबर 5 के पार्षद तेजेंद्र सिंह सोनी जागल ने कहा कि सरकारी तो आती जाती रहती हैं। उन्होंने कहा कि काग्रेस महिला विंग की प्रधान होने के कारण आज सरेआम गुंडागर्दी हो रही है उन्होंने कहा कि एक पुलिस कर्मचारी से मारपीट बहुत ही शर्मनाक घटना है उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार में कभी किसी मुलायम को अपनी बेज्जती नहीं सहनी पड़ी व सदा ही पुलिस का सम्मान हुआ है, परंतु काग्रेस सरकार में काग्रेसी वर्कर व नेता है सरेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनके वार्ड के निवासियों को इंसाफ नहीं मिला तो उनके द्वारा समूह अकाली पार्षदों सहित धरना लगाया जाएगा इस अवसर पर वार्ड नंबर 14 के पार्षद करणजीत भाजपा रोहित उर्फ राजू सहित अन्य उपस्थित थे।

थाना सिटी 1 के प्रभारी गुरबीर सिंह ने कहा कि उनके द्वारा दूसरे पक्ष से शिकायत दर्ज करें बयान लिखवा दिए गए हैं परंतु पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी उनके पास कोई शिकायत वह बयान नहीं दर्ज हुआ उन्होंने कहा कि जैसे ही उनके पास से शिकायत वह सिविल अस्पताल से रूका आएगा तो बनती कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.