Move to Jagran APP

बठिडा रैली में जा रहे कैप्टन अमरिदर का बरनाला में स्वागत

पंजाब लोक कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह मंगलवार को बठिडा रैली के लिए जाते समय कुछ समय के लिए नेशनल हाईवे पर स्थित मिठास ढाबे पर रूके।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 05:25 PM (IST)
बठिडा रैली में जा रहे कैप्टन अमरिदर का बरनाला में स्वागत
बठिडा रैली में जा रहे कैप्टन अमरिदर का बरनाला में स्वागत

जागरण संवाददाता, बरनाला

loksabha election banner

पंजाब लोक कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह मंगलवार को बठिडा रैली के लिए जाते समय कुछ समय के लिए नेशनल हाईवे पर स्थित मिठास ढाबे पर रूके। बरनाला से लोक कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान गुरदर्शन सिंह बराड़ व उनके समर्थकों ने कैप्टन अमरिदर सिंह पर फूलों की वर्षा की व गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया। मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे जब कैप्टन अमरिदर सिंह की गाड़ियों का काफिला मिठास ढाबा के पास पहुंचा तो गुरदर्शन सिंह बराड़ सहित समर्थकों ने कैप्टन अमरिदर सिंह जिदाबाद के नारे लगाए। कैप्टन अमरिदर सिंह ने भी गाड़ी से उतरते ही गुरदर्शन सिंह व समर्थकों का धन्यवाद किया। कैप्टन यहां कुछ समय रुकने के बाद बठिडा के लिए रवाना हुए।

पंजाब लोक कांग्रेस के जिला प्रधान गुरदर्शन सिंह बराड़ ने कहा कि बरनाला शहर कैप्टन अमरिदर सिंह के पूर्वजों का शहर है जिसके चलते उन्होंने बरनाला में अनेकों विकास कार्य करवाए हैं। बरनाला को जिले का दर्जा भी उन्होंने ही दिया है। हंडिआया में बनने वाला सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भी कैप्टन अमरिदर सिंह ने ही मंजूर करवाया है। उन्होंने कहा कि पांच जनवरी को फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की होने वाली रैली में भी वह अपने समर्थकों सहित भाग लेंगे। कैप्टन अमरिदर सिंह एक कदावर नेता हैं व उन्हें दिल से चाहने वाले लोग अब भी उनका पहले की तरह सत्कार करते हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में बरनाला से पार्टी हाईकमान जिसे भी टिकट देगी वह व पार्टी वर्कर उम्मीदवार की जीत के लिए दिन-रात एक कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.