Move to Jagran APP

मदद के बहाने बुलाकर व्यक्ति को लूटने वाले छह लोग काबू

मदद के बहाने बुलाकर कोठी में बंधक बनाकर व्यक्ति से सात हजार रुपये लूटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 07:53 AM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 07:53 AM (IST)
मदद के बहाने बुलाकर व्यक्ति को लूटने वाले छह लोग काबू

संजीव बिट्टू, बरनाला

loksabha election banner

मदद के बहाने बुलाकर कोठी में बंधक बनाकर व्यक्ति से सात हजार रुपये लूटने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं। आरोपितो से सात मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। सभी आरोपितों का रिमांड पूरा होने पर रविवार को उन्हें फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

डीएसपी सिटी लखविदर सिंह टिवाना ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति को एक महिला ने खाना देने के बहाने अपने घर बुलाया था व बंधक बनाकर उसे लूटा था। सर्बजीत सिंह निवासी भट्ठला ने बताया था कि 12 जनवरी को उसको नूर अस्पताल के समक्ष कोठी में रह रही एक महिला का फोन आया कि उसके पास खाने के लिए रोटी नहीं है। जब वह उसको खाना देने के लिए कोठी में गया तो शमशेर सिंह शेरु निवासी धनौला, जगजीत सिंह उर्फ जग्गी, सर्बजीत कौर, राज कौर, कर्मजीत कौर उर्फ अमनदीप कौर, हरजीत सिंह ने गेट बंद कर लिया और शमशेर सिंह ने रिवालवर निकाल लिया। बाकी सदस्यों ने चाकू निकालकर उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली व पर्स से सात हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद उसको धमकी दी कि दो लाख रुपये लाकर दो, नहीं तो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी जाएगी।

------------------------- चाइना डोर के सात गट्टू बरामद

संवाद सहयोगी, तपा (बरनाला)

तपा निवासी एक व्यक्ति से थाना तपा पुलिस ने चाइना डोर के सात गट्टू बरामद किए हैं। एएसआइ निर्मलजीत सिंह ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली कि हैप्पी कुमार निवासी तपा अपनी दुकान पर चाइना डोर बेचने का काम करता है व अभी भी चाइना डोर बेच रहा है। छापेमारी करते हुए आरोपित की दुकान से चाइना डोर के सात गट्टू बरामद हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.